Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बस्ती : छात्र नेता कबीर तिवारी को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

बस्ती : छात्र नेता कबीर तिवारी को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

बस्ती : छात्र नेता कबीर तिवारी को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

बस्ती। जिले के एपीएन पीजी कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी कबीर को बुधवार को शहर के मालवीय रोड स्थित अग्रवाल भवन परिसर में गोली मार दी गई। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल कबीर को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां स्थिति नाजुक देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया।लखनऊ ले जाते समय रास्ते में कबीर की मौत हो गई।

घटना से आक्रोशित भाजपा नेताओं व आम लोगों ने जिला अस्पताल के पास जाम लगा दिया है। आक्रोशित लोगों ने घटना के लिए पुलिस को जिम्‍मेदार बताया है।

पुलिस की मानें तो दो युवक बाइक पर सवार होकर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अग्रवाल भवन परिसर में पहुंचे। जब तक लोग कुछ समझ पाते, उनमें से एक युवक ने तमंचे से कबीर पर फायर कर दिया।

कबीर ने बचने की कोशिश की तो गोली उनके हाथ को छूते हुए सीने में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े और कबीर को घायलावस्था में जिला चिकित्सालय ले गये।

घटना में एक युवक मौके पर ही पकड़ा गया। दूसरा भागते समय पिकौरा शिव गुलाम मोहल्ले में एक व्यक्ति के घर में घुस गया, जिसे भीड़ ने दबोच लिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। भीड़ को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है। जिला अस्पताल मार्ग को सुरक्षा की दृष्टि से बंद कर दिया गया है। शहर में चौकसी बढ़ा दी गई है। घटना को लेकर पूरे शहर को हाई अलर्ट है और बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं।

Updated : 9 Oct 2019 10:23 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top