Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर ने फिर भरी हुंकार, कहा- अब हिंदू राष्ट्र का बिगुल बजा दो

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर ने फिर भरी हुंकार, कहा- अब हिंदू राष्ट्र का बिगुल बजा दो

उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को समाज का कैंसर बताया

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर ने फिर भरी हुंकार, कहा- अब हिंदू राष्ट्र का बिगुल बजा दो
X

प्रयागराज। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री ने गुरूवार को प्रयागराज पहुंचकर मेले में आए साधु-संतों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को समाज का कैंसर बताया। कहा कि ऐसे लोगों को भारत में रहने का अधिकार नहीं है। साथ ही उन्होंने भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने को लेकर चर्चा की।प्रयागराज में उन्होंने अपने संबोधन में कहा, 'अगर हम सब साथ हों तो भारत हिंदू राष्ट्र होगा.' उन्होंने ये भी कहा कि अब हिंदू राष्ट्र का बिगुल बजा दो. आओ जातिवाद को तोड़कर हम सब हिंदू एक हों।




प्रयागराज पहुंचने पर धीरेन्द्र शास्त्री ने सर्वप्रथम संगम में आस्था की डुबकी लगायी। प्रयागराज पहुंचने पर उनके समर्थकों का हुजूम देखने को मिला। सुरक्षा के लिए पुलिस बल को भी तैनात किया गया था। संगम स्नान के बाद शास्त्री संतोष दास सतुआ बाबा के शिविर पहुंचे। जहां उन्होंने सभी संतों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने को लेकर हुंकार भरी।उन्होंने कहा 'मैं ना तो राजनेता हूं ना राजनीति करता हूं और ना ही मीडिया में जगह पाने के लिए हिंदू राष्ट्र की बात कर रहा हूं...मैं यहां से सिर्फ और सिर्फ एक ही प्रार्थना कर रहा हूं। यह प्रार्थना हिंदू राष्ट्र के लिए है।

कुंवरपट्टी गॉव में दरबार -

बता दें कि मेजा यमुनापार के कुंवरपट्टी गॉव के शीतला माता धाम में उनका दरबार लगना है। भाजपा नेता इन्द्र देव शुक्ला के नेतृत्व में उक्त कार्यक्रम आयोजित है। जहां कई प्रख्यात गायक भी मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर वहॉ लाखों की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए जुटी हुई है।

Updated : 2 Feb 2023 1:29 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top