Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > आजम खान ने बंद की अखिलेश यादव की बोलती, बीच में कांफ्रेंस बंद कर भागे

आजम खान ने बंद की अखिलेश यादव की बोलती, बीच में कांफ्रेंस बंद कर भागे

मुरादाबाद में सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री की प्रेस वार्ता के दौरान बीच में बोल पड़े पूर्व मंत्री व सपा के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान

आजम खान ने बंद की अखिलेश यादव की बोलती, बीच में कांफ्रेंस बंद कर भागे
X

मुरादाबाद। शनिवार को मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की प्रेस वार्ता के दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री आजम खां ने बीच में बोलकर अखिलेश की बोलती बंद कर दी।

शनिवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी यूसुफ अंसारी के बेटे के विवाह समारोह में सम्मिलित होने आए अखिलेश यादव पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। प्रेस वार्ता के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि मैनपुरी लोकसभा उपचनाव में मैनपुरी के लोगों ने तय कर लिया था कि चाहे गोली चल जाए, जान चली जाए लेकिन वो वोट डालने जरूर जाएंगे। यदि इसी तरह रामपुर के लोग भी तय कर लें कि चाहे जान चली जाएगी तो भी हमें वोट डालने जरूर जाएंगे, लोकतंत्र को बचाने जाएंगे तो यहां का परिणाम भी कुछ और होगा।

इसी दौरान अखिलेश के बराबर में बैठे मोहम्मद आजम खान तुरंत बीच बोले कि मैनपुरी में गोली नहीं चलती। लेकिन रामपुर में गोली चलती और लोग मारे जाते, हमने लोगों को मरने से बचाया है। अखिलेश यादव कुछ पल के लिए असहज हुए और पत्रकार वार्ता समाप्त कर दी।

Updated : 5 Feb 2023 4:22 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top