Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > पीलीभीत में गरजे अमित शाह, कहा- सपा आई तो फिर से गुंडे, बाहुबली, माफिया आएंगे

पीलीभीत में गरजे अमित शाह, कहा- सपा आई तो फिर से गुंडे, बाहुबली, माफिया आएंगे

अमित शाह ने पीलीभीत में की जनसभा

पीलीभीत में गरजे अमित शाह, कहा- सपा आई तो फिर से गुंडे, बाहुबली, माफिया आएंगे
X

पीलीभीत। भाजपा नेता अमित शाह ने पीलीभीत में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने चौथे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस और सपा दोनों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने जनता भाजपा प्रत्याशी को मत देने की अपील की। उप्र में आज शाम चौथे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा। 23 फरवरी को पीलीभीत समेत अन्य सीटों पर मतदान होना है।

गृहमंत्री ने कहा पूरे उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार में जो विकास के काम हुए हैं, गरीब कल्याण के जो कार्य हुए हैं, लॉ एंड ऑर्डर को सुधारने के जो कार्य हुए हैं, उसके कारण उत्तर प्रदेश में भाजपा की लहर है। यूपी में सातवां चरण आते-आते ये लहर सुनामी में बदल जाने वाली है। मोदी जी और योगी जी ने यूपी के गरीबों के कल्याण के लिए ढेर सारे काम किए हैं।1.67 करोड़ माताओं को निःशुल्क गैस सिलेंडर देने का काम किया।2.61 करोड़ गरीबों के घर में शौचालय बनाने का काम किया है।1.41 करोड़ घरों में आजादी के 70 साल बाद पहली बार बिजली पहुंचाने का काम है।

उन्होंने कहा गरीब कल्याण का जो यज्ञ मोदी जी चालू रखा है उसको ये सपा वाले चालू रखेंगे क्या? ये केवल भाजपा कर सकती है। सपा आई तो फिर से गुंडे, बाहुबली, माफिया आएंगे गरीबों के घर छीनेंगे। पांच साल में योगी जी ने यूपी से चुन-चुन कर माफियाओं का सफाया करने का काम किया है। आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी ये सारे जेल में हैं।अखिलेश की सरकार बनी तो ये जेल में नहीं रहेंगे।

किसानों को मुफ्त बिजली -

उन्होंने कहा एक बार भाजपा की सरकार बना दो, अगले पांच साल तक किसानों को मुफ्त बिजली देने का काम भाजपा सरकार करेगी। 12वीं कक्षा पास करने वाली हर बेटी को मुफ्त स्कूटी देने का काम भाजपा सरकार करेगी। युवाओं को लैपटॉप और स्मार्ट फोन देने का काम भाजपा सरकार करेगी।ये चुनाव यूपी को आगे ले जाने का चुनाव है। यूपी के युवाओं के किसानों को खुशहाल करने का चुनाव है। यूपी के युवाओं को रोजगार के अवसर देने का चुनाव है। यूपी में सड़कों का और सिंचाई परियोजनाओं का जाल बिछाने का चुनाव है।इसके लिए योगी जी को फिर से मुख्यमंत्री बनाना है।

Updated : 22 Feb 2022 8:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top