Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > जो माफिया जेल में हैं, यदि सपा की सरकार आयी तो ये बाहर आ जाएंगे : अमित शाह

जो माफिया जेल में हैं, यदि सपा की सरकार आयी तो ये बाहर आ जाएंगे : अमित शाह

अमित शाह ने बलिया में की जनसभा

जो माफिया जेल में हैं, यदि सपा की सरकार आयी तो ये बाहर आ जाएंगे : अमित शाह
X

बलिया। भाजपा के चाणक्य माने जाने वाले गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को बलिया के चितबड़ागांव और मनियर में दो चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने यहां लोगों को सम्बोधित करते हुए माफिया के बहाने सपा और बसपा को घेरा। उन्होंने कहा कि आज जो माफिया जेल में हैं, गलती से भी यदि सपा की सरकार आयी तो ये बाहर आ जाएंगे।

पांच साल में योगी ने यूपी से माफियाओं को चुन-चुन कर साफ किया। सपा की सरकार गलती से भी बनी तो अतीक, मुख्तार और आजम खान जेल में नहीं रहेंगे। ये माफिया तभी तक जेल में हैं जब तक भाजपा की सरकार है। यूपी में इन माफियाओं ने हजारों करोड़ की भूमि कब्जाई थी। योगी ने दो हजार करोड़ की सरकारी भूमि को वापस करा कर गरीबों के घर बनाए। एक जमाना था। यूपी में तमंचे और गोली बनती थी। आज यूपी वही है अब यहां तोप के कारखाने बन रहे हैं। यहां बन रहे गोलों से पाकिस्तान के दिल दहल गए हैं। इस परिवर्तन को आगे बढ़ाना है। ये बुआ-भतीजा ने पन्द्रह साल में यूपी को नौवें नम्बर पर छोड़ कर गए थे। हम पांच साल में पांचवें नम्बर पर लाए। अपील की कि एक बार फिर भाजपा को बहुमत मिला तो दो ही साल में यूपी को नम्बर एक अर्थव्यवस्था बना देंगे।

अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्र तिवारी के लिए आयोजित चुनावी सभा में अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के साथ करते हुए कहा कि यहीं रहकर भृगु मुनि ने संहिता की रचना की थी। बलिया का नाम सुनते ही शरीर के अंदर बिजली दौड़ जाती है। हजारी प्रसाद द्विवेदी, आचार्य परशुराम चतुर्वेदी, अमरकांत का नाम लेते हुए कहा कि यह धरती जेपी और चन्द्रशेखर की भी है। मैं रोज डायरी लिखता हूं। मुझे याद है पांच साल पहले इसी दिन फेफना में आया था। उपेन्द्र तिवारी प्रचंड बहुमत से जीते थे। मैं 2014 में लोकसभा के चुनाव में भी आया था और कहा था कि प्रदेश में कानून का राज भाजपा ही ला सकती है। 2017 में प्रचंड बहुमत से सरकार बनी।

Updated : 2 March 2022 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top