Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > अमित शाह ने विपक्ष पर बोला हमला, बताया- भाजपा राज में माफिया भेजे गए जेल

अमित शाह ने विपक्ष पर बोला हमला, बताया- भाजपा राज में माफिया भेजे गए जेल

अमित शाह ने गाजीपुर में की जनसभा

अमित शाह ने विपक्ष पर बोला हमला, बताया- भाजपा राज में माफिया भेजे गए जेल
X

गाजीपुर। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी को विधायक बनाने का नहीं है। बल्कि उप्र के करोड़ों गरीब, पिछड़ा, दलित समाज के लोगों का भविष्य यह चुनाव सुनिश्चित करने वाला है। योगी सरकार ने बिना भेदभाव किए गरीब कल्याण की योजनाएं संचालित की हैं। भाजपा की योगी सरकार में माफिया को चुन-चुन कर जेल भी भेजा गया है। अखिलेश को एक जाति और एक धर्म दिखाई देता है। सबका साथ सबका विकास चाहिए तो भाजपा की सरकार जरूरी है।

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने कहा कि आज मैं हिसाब देने आया हूं। मोदी सरकार ने उप्र में एक करोड़ 67 लाख माताओं को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए हैं। इस बार सरकार बनाओगे तो एक करोड़ 67 लाख माताओं को होली-दिवाली पर एक-एक निशुल्क गैस सिलेंडर मिलेगा। दो करोड़ 56 लाख घरों में शौचालय बनाकर माताओं बहनों को सम्मानित करने का काम भाजपा ने किया। योगी सरकार में हर गांव को 18 घंटे बिजली दी गई। आजादी के 70 साल बाद भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार ने बिजली पहुंचाने का काम किया है। 82 लाख गरीबों को आवास दिया गया। दो करोड़ 56 लाख किसानों के बैंक खाते में किसान सम्मान निधि भेजने का कार्य किया है। एक बार फिर सरकार बना दो, किसी भी किसान को बिजली का बिल नहीं देना पड़ेगा। भाजपा ने गरीब कल्याण के लिए ढेर सारे कार्य किये हैं।

अमित शाह ने गाजीपुर में हुए विकास कार्यों को गिनाया। उन्होंने योगी सरकार के कानून व्यवस्था की तारीफ की। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने एक-एक माफिया को चुन-चुनकर जेल भेजा है। दो हजार करोड़ रुपये की भूमि माफिया के कब्जे से छुड़ाकर गरीबों के लिए आवास बनाने का कार्य योगी सरकार ने किया है। शाह ने कहा कि योगी सरकार ने लूट में 62 फीसदी कमी की है। अपहरण में 39, बलात्कार में 50 फीसदी की कमी आई है। भाजपा की सरकार ने 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशान दिया है। कश्मीर हमारा हिस्सा है।

गृह मंत्री ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस अनुच्छेद 370 समाप्त नहीं होने देना चाहते थे। अखिलेश यादव ने संसद में हमारे सामने कहा कि गृहमंत्री जी 370 समाप्त हुआ तो देश में खून की नदियां बह जाएंगी। शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू किसे डराने का काम करते हो ? हम किसी से डरने वाले नहीं हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने एक चुटकी में अनुच्छेद 370 समाप्त किया लेकिन खून की नदियां तो दूर की बात, एक कंकर चलाने की हिम्मत भी किसी ने नहीं आई। शाह ने गाजीपुर की जनता से भाजपा को जिताने की अपील की।

Updated : 5 March 2022 2:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top