Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > हादसा : मिर्जापुर में सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत

हादसा : मिर्जापुर में सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत

हादसा : मिर्जापुर में सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत
X

मिर्जापुर। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूराें के साथ हादसे रुक नहीं रहे हैं। अब यूपी के मिर्जापुर में मजदूरों के साथ हादसा हो गया। यहां सड़क के किनारे साे रहे प्रवासी मजदूरों पर एक हाइवा (बड़ा ट्रक) ने कुचल दिया। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक कुछ मजदूर मुंबई से बिहार जाने के लिए इनोवा गाड़ी से निकले थे। रात में ड्राइवर गाड़ी को लालगंज के पास रोककर आराम करन लगा। सभी मजदूर भी उतर गए और सड़क किनारे ही सो गए। सुबह दूसरी तरफ से तेज स्पीड़ से जा रहे हाइवा का एकाएक स्टेयरिंग फेल हो गया और वह सड़क के किनारे सो रहे मजदूरों पर ही चढ़ गया। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश में जुट गए। इसी बीच सूचना पाकर पहुंची पुलिस नेे भी राहत कार्य शुरू किया। घायलों को एंबुलेंस से पास के सीएचसी में भेजा गया। हालत गंभीर होने पर चार मजदूरो केा बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

Updated : 22 May 2020 5:19 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top