Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > टायर फटने से पिकअप खंती में पलटी 4 की मौत, 2 घायल

टायर फटने से पिकअप खंती में पलटी 4 की मौत, 2 घायल

ग्वालियर से लोहे की चादर लाद कर जालौन आ रही थी पिकअप

जालौन-उरई। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से पिकअप से लौट रहे दुकानदार व साथियों में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। जबकि दो लोग गंभीर रूप घायल हो गए,जिन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नगर के मोहल्ला तोपखाना निवासी नाजिम (45) कोंच चौराहे के पास बक्सा बनाने का काम करते हैं। शुक्रवार को वह बक्से बनाने में प्रयोग होने वाली लोहे की चादर लेने के लिए पिकअप से ग्वालियर गए थे। उनके साथ उनका पुत्र निहाल (19) के अलावा मोहम्मद अली (22) निवासी शाहगंज, अबूबकर (25) निवासी मोंठ, इरशाद (28)निवासी सहाव व पिकअप चालक राजू (35) निवासी तोपखाना भी थे। ग्वालियर से चादर खरीदकर वह शाम को वापस लौट रहे थे। शाम करीब छह बजे जब उनकी पिकअप गोहद के पास पहुंची तभी अचानक से उनकी पिकअप का टायर फट गया। टायर फटने के बाद अनियंत्रित पिकअप सड़क किनारे खाई में चली गई और पेड़ से टकरा गई। हादसे में पिकअप में आगे बैठे चालक राजू व नाजिम तो गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि पीछे र्बैठे निहाल, मोहम्मद अली, अबूबकर व इरशाद की मौत हो गई। चार लोगों की मौत की खबर सुनकर उनके परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, नगर में भी लोगों के बीच इसी हादसे को लेकर चर्चा होती रही।

पिकअप चालक राजू के रिश्ते में साले इरशाद की घटना के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया था। इरशाद के घायल होने के बाद इरशाद का बहनोई राजू उसे एक दूसरी गाड़ी से जालौन इलाज कराने के लिए आ गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। घटना में नाजिम तो आगे बैठे होने की वजह से बच गए लेकिन पिकअप में पीछे बैठा उनका पुत्र नहीं बच सका और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुत्र को मृत देख पिता के भी आंसू नहीं थम रहे थे। वहीं उनके यहां काम सीखने के लिए मोंठ से आया उनके रिश्तेदार का लड़का अबूबकर व मोहम्मद अली भी घटना में मृत हो गए। घटना में सगे संबंधियों के होने से सभी घरों में कोहराम मचा हुआ है। मृतकों के घर पर भी काफी संख्या में लोग शोक संवेदना के लिए पहुंचे। हालांकि पोस्टमॉर्टम के बाद समाचार लिखे जाने तक शव घरों पर नहीं पहुंचे थे।

Updated : 16 Sep 2023 9:10 PM GMT
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top