Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बलरामपुर: नदी में नहाने गए 3 बच्चे लापता, तलाश में जुटी SDRF

बलरामपुर: नदी में नहाने गए 3 बच्चे लापता, तलाश में जुटी SDRF

स्थानीय गोताखोर व एसडीआरएफ अभी तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक किसी भी बच्चे की बॉडी नही मिली है।

बलरामपुर: नदी में नहाने गए 3 बच्चे लापता, तलाश में जुटी SDRF
X

  • बच्चों के डूबने की आशंका में एसडीआरएफ की टीम कर रही है तलाश
  • मौके पर जिले के बड़े अधिकारी मौजूद
  • खबर लिखे जाने तक नहीं मिला था किसी भी बच्चे का शव

बलरामपुर। जिले में बहने वाली राप्ती नदी में नहाने गए 3 बच्चे अचानक लापता हो गए। नदी में तेज बहाव होने के कारण कब ये बच्चे किनारे से गहरे पानी तक पहुंच गए उन्हें खुद भी नहीं पता चला। बच्चों के बह जाने की सूचना जब पुलिस व ग्रामीणों को मिली तो आनन-फानन में तीनों की तलाश शुरू हो गई। मामले की गंभीरता को समझते हुए जिला प्रशासन ने फौरन एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर बच्चों की तलाश शुरू कर दी। हालांकि 24 घंटे बीतने के बाद भी अभी तक बच्चों का कोई भी सुराग नहीं लगा है।



मामला कोतवाली उतरौला क्षेत्र के श्रृंगारजोत घाट का है जहां महुआधनी गांव के 7 बच्चे राप्ती नदी में नहाने के लिए गए थे। इनमें से तीन बच्चे अरबाज, इरफान व मुस्तफा नहाते वक्त गहरे पानी में जा पहुंचे और डूब गए। जिनका अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। सूचना के बाद जिला प्रशासन द्वारा मंगवाई गई एसडीआरएफ की टीम स्थानीय गोताखोर बच्चों की तलाश में जुटे हुए हैं वहीं पुलिस प्रशासन ने भी पड़ोसी जिले सिद्धार्थनगर में बच्चों के लापता होने व सीमा से सटे राप्ती नदी किनारे वाले इलाकों में अलर्ट जारी करवा कर खोजबीन शुरू कर दी है।



वहीं दूसरी तरफ बच्चो के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, अभी भी इन बच्चों के परिजन इस उम्मीद में है कि शायद उनका बच्चा जिंदा लौट आये। पूरे मामले पर अपर जिलाधिकारी अरुण कुमार शुक्ला ने बताया कि कल कुछ बच्चे राप्ती नदी के तट पर नहाने के लिए गए हुए थे और वहीं से 3 बच्चे गहरे पानी मे डूब गए। स्थानीय गोताखोर व एसडीआरएफ अभी तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक किसी भी बच्चे की बॉडी नही मिली है।

Updated : 5 April 2021 12:01 PM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top