Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > वृन्दावन : शहरवसियों ने दीप जलाकर दिया एकता का संदेश

वृन्दावन : शहरवसियों ने दीप जलाकर दिया एकता का संदेश

मथुरा। प्रधानमंत्री की अपील पर संपूर्ण देशवासियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर एकता का संदेश दिया। वृन्दावन में भी शहरवासियों ने घड़ी में नौ बजते ही पीएम की अपिलानुसार घरों की बत्ती बंद कर दीप जलाये। इसी क्रम में बाल विकास परिषद के कार्यकर्ताओं ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार रात को जग प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी मंदिर पर दीपदान किया।

मंदिर के सेवायत रसिक शेखर गोस्वामी के आचार्यत्व में परिषद के महामंत्री अंकित वार्ष्णेय, गोलू पंडित, अशोक कुमार, विष्णु गोला , शशांक गोस्वामी, मृदुल श्याम शर्मा, वल्लभ गौतम, नीरज गौतम, योगेश थोकदार ने मंदिर के मुख्य द्वार पर दीपदान करते हुए ठाकुर बांके बिहारी के श्रीचरणों में निवेदन किया कि इस कोरोनावायरस बीमारी को भारत देश से समाप्त करें। पीएम की अपील पर शहरवासियों द्वारा दीप जलाने से नौ मिनट के लिए शहर में दीपावली जैसा माहौल बन गया।

इसके साथ ही सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी, थाना प्रभारी संजीव कुमार दुबे एवं बांकेबिहारी चौकी प्रभारी विपिन गौतम एवं समस्त स्टाफ श्री बांके बिहारी क्षेत्र के लोगों ने दीपक मोबाइल एवं मोमबत्तियां जलाकर देश का समर्थन किया।

Updated : 2020-04-06T12:58:32+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top