Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > वृंदावन आकर हो रही शांति की अनुभूति-रविकिशन

वृंदावन आकर हो रही शांति की अनुभूति-रविकिशन

वृंदावन आकर हो रही शांति की अनुभूति-रविकिशन
X

वृंदावन। भोजपुरी अभिनेता एवं गोरखपुर से सांसद रविकिशन वृंदावन आए। यहां उन्होंने ठा. बांकेबिहारी के दर्शन एवं संतों से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। धर्मनगरी में वह पूरी तरह भक्ति भाव में नजर आए।

अपनी धार्मिक यात्रा पर पत्नी प्रीति के साथ शनिवार देर शाम को आए अभिनेता रविकिशन वाराह घाट स्थित लाडली आनंदम आश्रम पर पहुंचे। जहां वे भारतीय परिधान धारण किए हुए पूरी तरह से भक्ति भाव और आस्था में डूबे नजर आए। उन्होंने संत रितेश्वर महाराज से मुलाकात कर स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनका पूजन कर आशीर्वाद लिया। साथ ही उन्होंने परिजनों के साथ आश्रम में भगवान श्रीराधाकृष्ण के समक्ष भजन कीर्तन किया तथा आरती उतारी एवं सैकडों दीपकों की रोशनी के मध्य मंदिर की परिक्रमा कर मनौती मांगी। पत्रकारों से रूबरू हुए अभिनेता व सांसद ने बताया कि वृंदावन में आकर शांति की अनुभूति हो रही है। यहां पर कई शक्तियों के साक्षात दर्शन हो रहे हैं। बताया कि गोरखपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बाद वे वृंदावन संतों के दर्शन कर आशीर्वाद लेने आए हैं। साथ ही वे राजनीतिक सवालों का उत्तर देने से बचते रहे। वहीं उन्होंने संत प्रेमानंद महाराज के दर्शन के आशीर्वाद लिया।

रविवार सुबह रविकिशन विश्वविख्यात ठा. बांकेबिहारी मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने मंदिर सेवायत आचार्य शंशाक गोस्वामी के सानिध्य मेें वैदिक मंत्रोच्चारण के मध्य विधिविधान से पूजन-अर्चन किया। सेवायत गोस्वामीजनों ने उन्हें ठाकुरजी का पटुका ओढ़ाकर प्रसादी भेंट की।

Updated : 9 July 2023 8:58 PM GMT
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top