Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने किया मतदान, कहा- सपा-बसपा ने प्रदेश को कलंकित किया

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने किया मतदान, कहा- सपा-बसपा ने प्रदेश को कलंकित किया

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने किया मतदान, कहा- सपा-बसपा ने प्रदेश को कलंकित किया
X

मथुरा। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने गुरूवार को मथुरा स्थित अपने पैतृक गांव गठौली पहुंचकर मतदान किया। मतदान से पहले श्रीकांत शर्मा ने पत्नी के साथ गिरिराज दानघाटी मंदिर पहुंचकर पूजा की।

मतदान के बाद श्रीकांत शर्मा ने पत्रकारों से कहा कि उत्तर प्रदेश के भविष्य के नौजवानों से जुड़ा यह चुनाव है। यह चुनाव पंडित दीन दयाल उपाध्याय और सरदार वल्लभ भाई पटेल के सपनों को पूरा करने वाला चुनाव है। उन्होंने कहा कि को सपा बसपा ने प्रदेश कलंकित करने का काम किया था।जो काम अब तक नहीं हुए वह काम इस सरकार में हुए है। हमने सबके घरों में बिजली ओर पानी पहुंचाने का काम किया है। स्वास्थ्य की सेवाओं को सुदृढ़ किया है। मथुरा को स्मार्ट बनायेंगे।

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं हैं बल्कि राज्य में महिलाओं के विकास और सुरक्षा से जुड़े हैं। पिछले पांच वर्षों में हमने एक समृद्ध उत्तर प्रदेश की नींव रखी है। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि बेटियों की सुरक्षा और मथुरा-वृंदावन व प्रदेश में अनवरत विकास के लिए हमें अपना आशीर्वाद दें।श्रीकांत शर्मा मथुरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी हैं। मथुरा विधानसभा से कांग्रेस के नेता प्रदीप माथुर का उनका मुकाबला है।

Updated : 11 Feb 2022 7:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top