Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > मथुरा में सड़क हादसा, मां-बेटी समेत सात की मौत

मथुरा में सड़क हादसा, मां-बेटी समेत सात की मौत

मथुरा में सड़क हादसा, मां-बेटी समेत सात की मौत
X

- खरबूजे से लदे ट्रक ने टैम्पो में टक्कर मारकर यात्रियों को रौंदा

मथुरा। मथुरा में सोमवार देर रात डीसीएम चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाकर टेंपो में टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में टेंपो में सवार मध्य प्रदेश की मां-बेटी समेत सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो। घायल शख्स को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवाद देर रात मथुरा के मगोर्रा थाना के अंतर्गत मथुरा-भरतपुर मार्ग पर गांव नगरी के पास मथुरा से छतरपुर मध्य प्रदेश निवासी लोग टेंपो में बैठकर जाजम पट्टी की ओर जा रहे थे। बताते हैं तभी खरबूजे लेकर भरतपुर की ओर से आ रही डीसीएम के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए गांव नगरी के समीप टेंपो में टक्कर मार दी। इससे टेंपो पलट गया और उसमे सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में रामसखी (33) व उसकी 2 वर्षीय बच्ची लक्ष्मी की मौके पर मौत हो गई।

सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक रोहनलाल उप निरीक्षक पुष्पेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और सभी घायलों को एंबुलेंस और अन्य वाहनों की मदद से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में रोशनी (14), राजू (8), रुचित (8) की मौत हो गई। दो अन्य ने तड़के सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर जाने के लिए मथुरा जा रहे थे-

सभी मथुरा में लॉकडाउन के दौरान फंसे हुए थे। वह अपने घर मध्यप्रदेश जाने के प्रयास में थे। मथुरा में वह इस प्रयास में थे कि सरवाई, छतरपुर मध्यप्रदेश के लिए उन्हें कोई साधन मिल जाए। प्रभारी निरीक्षक मगोर्रा ने बताया कि इन लोगों से किसी ने कह दिया कि जाजमपट्टी से मध्यप्रदेश के लिए बस जा रही है। इस पर मथुरा में घर जाने के लिए इंतजार कर रहे लोग टेंपो करके जाजमपट्टी जा रहे थे, तभी रास्ते में हादसा हो गया और सात लोगों की मौत हो गई।

Updated : 5 May 2020 12:10 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top