Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > मथुरा : राम मंदिर निधि समर्पण अभियान में मंत्री, विधायक घर-घर करेंगे संपर्क

मथुरा : राम मंदिर निधि समर्पण अभियान में मंत्री, विधायक घर-घर करेंगे संपर्क

15 से 23 जनवरी तक मुख्य अभियान चलेगा

मथुरा : राम मंदिर निधि समर्पण अभियान में मंत्री, विधायक घर-घर करेंगे संपर्क
X

मथुरा। अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए मथुरा के मंत्री विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधि गांव-गांव में राम चौपाल लगाकर आम जनमानस से मंदिर निर्माण के लिए अधिकतम निधि समर्पण का आव्हान करेंगे। मुख्य अभियान 15 जनवरी से 23 जनवरी तक चलेगा, जिसमें जनपद के मंत्रीगण, सभी विधायक, मेयर, निगमों के अध्यक्ष, भाजपा के क्षेत्रीय, जिला, महानगर के पदाधिकारी और अन्य विचार परिवार के पदाधिकारी जगह-जगह घर-घर संपर्क करेंगे।

यह जानकारी श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान मथुरा विभाग के तत्वावधान में मथुरा के जनप्रतिनिधियों की रविवार रात्रि को होटल शीतल रीजेंसी मथुरा पर आयोजित बैठक में विभाग प्रचारक गोविंद ने दी।

15 से 23 जनवरी तक आयोजित होगा अभियान -

विभाग प्रचारक ने संबोधित करते हुए कहा कि यह भगवान राम के मंदिर निर्माण का कार्य ही नहीं है, बल्कि इस जनजागरण से भारत फिर से विश्व गुरु बनेगा और भारत पूर्ण अखंड भारत भी बनेगा। यही सभी की भावना है और सभी का यह सपना साकार होने वाला है।उन्होंने बताया कि 15 से 23 जनवरी तक आयोजित इस मुख्य अभियान के अंतर्गत न्याय पंचायत स्तर पर बड़ी-बड़ी राम चौपाल का आयोजन होगा। राम चौपालों में गांव- गांव से समाज का हर व्यक्ति नौजवान, बड़े बुजुर्ग, माता- बहने रहेंगे। इन चौपालों में जनपद के मंत्री और विधायक गण, भाजपा के राष्ट्रीय, क्षेत्रीय पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष, निगमों के अध्यक्ष, मेयर, चैयरमैन आदि उपस्थित रहकर आम जनमानस से राम मंदिर निर्माण के लिए अधिकतम धनराशि समर्पण का आह्वान करेंगे।

राम चौपालों का आयोजन -

बैठक में निर्णय लिया गया कि मंत्री और विधायक अपने- अपने विधानसभा क्षेत्र में राम चौपालों और जहां पर वह निवास करते हैं अपने आस-पास के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद और अन्य विचार परिवार के संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ में घर-घर संपर्क कर लोगों से अधिकतम निधि समर्पण का आव्हान करेंगे।ये संपर्क सप्ताह अभियान 7 जनवरी से 14 जनवरी तक चलेगा, जिसके अंतर्गत नगर खंड स्तर पर प्रभातफेरी, रथ यात्रा एवं पत्रक वितरण का कार्य टोलियों के माध्यम से किया जायेगा। इसमें सभी जनप्रतिनिधि सक्रिय रूप से सहभागिता करेंगे


Updated : 2021-10-12T16:35:19+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top