Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > लग्जरी गाड़ी छोड़कर ई-बस में सवार हुईं सांसद हेमा मालिनी

लग्जरी गाड़ी छोड़कर ई-बस में सवार हुईं सांसद हेमा मालिनी

लग्जरी गाड़ी छोड़कर ई-बस में सवार हुईं सांसद हेमा मालिनी
X

मथुरा। सांसद हेमा मालिनी ने अपनी लग्जरी गाड़ी छोड़ ई-बस से 5 किलोमीटर यात्रा की। इस दौरान उन्होंने बस में सवार यात्रियों से व्यवस्था बेहतर करने के सुझाव मांगे। साथ ही ड्राइवर और कंडक्टर से हाल पूछा। वहीं यात्रियों ने सांसद के साथ सेल्फी ली और बातचीत में ई-बस को बेहद आरामदायक और बेहतर बताया।

सांसद ने कहा कि ई-बस के संचालन से डग्गेमार वाहनों पर लगाम लगेगी। लोगों को जाम से भी छुटकारा मिलेगा। यहां आने वाले पर्यटक और यात्रियों को आसानी होगी। ई-बस में सीट और एसी सहित साफ-सफाई अच्छी थी। बस में सवार यात्रियों द्वारा ई-बस के संख्या बढ़ाने की मांग पर उन्होंने कहा कि बसों की संख्या बढ़ाने पर विचार किया जाएगा।

इससे पूर्व सांसद वृंदावन के ओमेक्स सोसायटी स्थित अपने घर से निकलकर छटीकरा रोड पर पहुंची। यहां उन्होंने वृंदावन से गोवर्धन जा रही ई-बस को रुकवाया और अपनी गाड़ी छोड़कर उसमें सवार हो गईं। बस में सवार होने के बाद सांसद ने बस में चल रहे एसी की कूलिंग, सीसीटीवी, सीट और सफाई आदि का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने बस में साफ-सफाई की तारीफ की। सांसद ने बस के सफर को यादगार बताते हुए कहा कि एसी अच्छा काम कर रहा था। इसकी सीट और साफ सफाई भी बेहतर थी।

Updated : 23 Jun 2023 8:25 PM GMT
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top