Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > मंत्री श्रीकांत शर्मा पहुँचे वृन्दावन, दी परिक्रमा, 90 एकड़ में लगेगा अर्धकुंभ

मंत्री श्रीकांत शर्मा पहुँचे वृन्दावन, दी परिक्रमा, 90 एकड़ में लगेगा अर्धकुंभ

मंत्री श्रीकांत शर्मा पहुँचे वृन्दावन, दी  परिक्रमा, 90 एकड़ में लगेगा अर्धकुंभ
X

मथुरा /वृन्दावन। धार्मिक नगरी वृंदावन में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आज रविवार की सुबह परिक्रमा देने वृंदावन पहुंचे।रमणरेती पुलिस चौकी से श्रीकांत शर्मा ने ई रिक्शा के जरिए परिक्रमा शुरू की ऊर्जा मंत्री ने इस दौरान जगह जगह पर चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने परिक्रमा मार्ग में बने सुलभ शौचालय घाट आदि का भी निरीक्षण किया। इसके बाद मंत्री शर्मा केसी घाट से मोक्ष धाम तक नाव के जरिए यमुना जी में भ्रमण करते हुए अंत में मोक्ष धाम पहुंचे। जहां उन्होंने विप्रा उपाध्यक्ष से वहां चल रहे कार्य के बारे में जानकारी ली।

मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा की उत्तर प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है कि मथुरा वृंदावन आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को वह बेहतर सुविधायो का एहसास हो 2021 के कुंभ मेला को भव्य स्वरूप बनाना प्रथम प्राथमिकता है और कुंभ मेले के लिए 90 एकड़ जमीन घोषित की। परिक्रमा मार्ग के निरीक्षण के उपरांत टूरिस्ट फैसिलिटी सेंटर में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों पर चर्चा कर श्रीकांत शर्मा ने कहा शहर में प्रो पुअर योजना के अंतर्गत विकास कार्य कराए जा रहे हैं। जिससे जल्द ही सुखद परिणाम आएंगे।

इस दौरान हाथरस मामले पर बोलते हुए कहा कि कानून अपना काम कर रहा है दोषियों को बख्शा नहीं जाएग, निर्दोषों को फंसाया नहीं जाएगा। वहीँ राजस्थान में पुजारी की हत्या के मामले पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस लाशों पर राजनीति करती है। इस दौरान नगर निगम महापौर मुकेश आर्य बंधु नगर आयुक्त रविंद्र मादेड विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष नागेंद्र प्रताप सिंह विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता राजीव कालरा उपखंड अधिकारी विकास शर्मा सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी आदि उपस्थित रहे।

Updated : 12 Oct 2021 11:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top