Latest News
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > मथुरा में भीषण हादसा, ट्रक-बस में भिड़ंत, 3 की मौत, 31 जख्मी

मथुरा में भीषण हादसा, ट्रक-बस में भिड़ंत, 3 की मौत, 31 जख्मी

मथुरा में भीषण हादसा, ट्रक-बस में भिड़ंत, 3 की मौत, 31 जख्मी
X

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के थाना नौहझील क्षेत्र में बाजना कट के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर श्रद्धालुओं से भरी एक बस ट्रक में भिड़ गई। हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 31 अन्य घायल हो गए। घायलों को नौहझील स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और गौतमबुद्धनगर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में 60 यात्री सवार थे।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, प्राइवेट बस (यूपी 17 एटी 1785) दिल्ली के श्रद्धालुओं को गोवर्धन गिरिराजजी के दर्शन कराकर मंगलवार रात लौट रही थी। बस में सवार अधिकतर श्रद्धालु दिल्ली के शाहदरा और उसके आसपास के इलाकों के निवासी थे। बस मंगलवार रात 10 बजकर 40 मिनट पर यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन-66 के नौहझील इलाके के बाजना कट के पास अपने आगे चल रहे एक ट्रक में भिड़ गई। इससे बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना की जानकारी पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देहात श्रीश चन्द, सीओ मांट एवं नौहझील पुलिस ने आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत सभी घायलों को बाहर निकाला। इस हादसे में 60 वर्षीय सुभाष चन्द्र शर्मा और हरपाल सिंह की मृत्यु हो गई। बस में कुल 60 यात्री सवार थे, जिसमें 32 यात्री घायल मिले। पुलिस ने 20 घायल व्यक्तियों को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल और 12 घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। उपचार के दौरान 55 वर्षीय मानकचन्द्र ने दम तोड़ दिया।

Updated : 2022-05-20T16:43:40+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top