Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > 6 महीने 25 दिन बाद 17 अक्टूबर को दर्शन देंगे बांके बिहारी

6 महीने 25 दिन बाद 17 अक्टूबर को दर्शन देंगे बांके बिहारी

कोरोना नियमों का करना होगा पालन

6 महीने 25 दिन बाद 17 अक्टूबर को दर्शन देंगे बांके बिहारी
X

मथुरा। कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लागू हुए लॉकडाउन के बाद से बंद बांके बिहारी के मंदिर भक्तों के लिए अगले महीने से खोल दिए जाएंगे। मंदिर प्रशासन ने इसकी घोषणा करते हुए कहा की मंदिर के पट 17 अक्टूबर से खोल दिए जायेंगे। जिसके बाद भक्त कोरोना नियमों के तहत ही दर्शन कर सकेंगे। इसके लिए प्रशासन जल्द ही निर्देश जारी करेगा।

बांके बिहारी मंदिर प्रशासन ने एक नोटिस जारी किया है। जिसमें मंदिर के पट खुलने के साथ ही बताया कि मंदिर में उच्च न्यायलय की अनुमति के बाद जीर्णोद्धार का कार्य चल रहा है। मंदिर के फर्श की मरम्मत एवं पोल निकालने का काम हो रहा है।जोकि 15 अक्टूबर तक पूरा हो जायेगा। इसके बाद 16 अक्टूबर को साफ-सफाई कर 17 अक्टूबर से मंदिर खोल दिया जाएगा। मंदिर प्रशासन ने जारी नोटिस में साफ़ कहा है की दर्शन करने आने वाले भक्तों को कोरोना नियमों का पालन करना आवश्यक होगा।

6 महीने 25 दिन बाद खुलेंगे पट -

बता दें की कोरोना प्रसार पर नियंत्रण पाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 23 मार्च से देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी। उसके बाद सभी मंदिर बंद कर दिए गए थे।सरकार द्वारा घोषित अनलॉक के बाद देश के कई मंदिर खुल चुके है लेकिन बांके बिहारी मंदिर अब तक बंद है।जो 6 महीने 25 दिन बाद 17 अक्टूबर 2020 को खुलेगा।


Updated : 12 Oct 2021 11:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top