Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > सपा और बसपा की सरकारें सिर्फ जातिवाद और परिवारवाद के लिए चली : अमित शाह

सपा और बसपा की सरकारें सिर्फ जातिवाद और परिवारवाद के लिए चली : अमित शाह

अमित शाह ने मथुरा में प्रभावी मतदाता कार्यक्रम को संबोधित किया

सपा और बसपा की सरकारें सिर्फ जातिवाद और परिवारवाद के लिए चली : अमित शाह
X

मथुरा। केंद्रीय गृह एवं सहाकारिता मंत्री अमित शाह ने मथुरा में प्रभावी मतदाता संवाद को सम्बोधित किया। क्षेत्र की समस्त जनता को मैं हाथ जोड़कर धन्यवाद करना चाहता हूं क्योंकि चाहे चुनाव 2014 का हो, 2017 का हो या चाहे 2022 का हो, ब्रज के डिब्बे जब खुलते हैं तो सिर्फ कमल ही कमल दिखाई देता है।

उन्होंने कहा मथुरा-वृंदावन की पवित्रता व आध्यात्मिक ऊंचाई को जरा भी कम करे बगैर इसे आधुनिक तीर्थक्षेत्र बनाना भाजपा का लक्ष्य है। पिछले 5 साल में श्रीकृष्ण जन्मभूमि के 10 किमी के क्षेत्र को तीर्थक्षेत्र बनाकर उसकी दिव्यता-भव्यता को आगे बढ़ाने का काम भाजपा सरकार ने किया है।श्रीरामजन्मभूमि मंदिर हो या बाबा विश्वनाथ व माँ विन्ध्यवासिनी कॉरिडोर के जीर्णोद्धार का काम हो, अगर नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं बनते तो क्या यह सम्भव होता?भाजपा ने वोटबैंक की चिंता करे बगैर सनातन संस्कृति के श्रद्धा केन्द्रों को पुनः देदीप्यमान किया है।

जातिवाद और परिवारवाद -

उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा की सरकारें चली, ये केवल जातिवाद और परिवारवाद के लिए चली। तुष्टिकरण के आधार पर चली, भृष्टाचार का यहां बोलबाला था।जो अखिलेश यादव अपने शासन में बिजली तक नहीं दे पाए वो आज मुफ्त बिजली देने की बात कर रहे है। भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश के 1.41 करोड़ गरीब परिवारों को नि:शुल्क बिजली कनेक्शन देने का काम किया है।

CrPC की धाराएं कम पड़ गई -

सपा की सरकार में उत्तर प्रदेश में गुंडे-माफियाओं का राज था,कहीं आज़म खान तो कहीं मुख्तार अंसारी, आज़म खान पर तो इतने केस हैं कि CrPC की धाराएं कम पड़ गई।और जब भाजपा की सरकार में बाहुबलियों पर कानून की गाज गिरती है तो अखिलेश यादव के पेट में दर्द क्यों होता है? कबीर दास जी ने कहा है कि...लोहे से ढाल भी बन सकती है और तलवार भी।ये वही उत्तर प्रदेश है वही पुलिस है...शासन किसके हाथ में है ये बड़ी बात है।अगर शासन भाजपा के हाथ में होगा तो विकास होगा और अगर अखिलेश यादव के हाथ में होगा तो गुंडे-माफियाओं का राज होगा।

Updated : 27 Jan 2022 10:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top