Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा : बस ने कार ने मारी टक्कर, 5 की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा : बस ने कार ने मारी टक्कर, 5 की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा : बस ने कार ने मारी टक्कर, 5 की मौत
X

नोएडा। थाना नौहझील क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 71 पर शुक्रवार सुबह खाली बेकाबू बस डिवाइडर तोड़ती हुई दूसरी साइड कार से टकरा गई, जिससे कार में बैठे मां-बेटे सहित चार की मौत हो गई। इस हादसे में बस चालक की भी मौत हो गई।

कार सवार सभी लोग गोवर्धन पूजा पर्व पर कस्बा गोवर्धन जा रहे थे, लेकिन उससे पहले यह हादसा हो गया। पुलिस के अनुसार बस चालक को नींद की झपकी के कारण हादसा हुआ है।आज सुबह खाली बस नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी। थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 71 के समीप बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए दूसरी तरफ पहुंच गई। उस तरफ आगरा से नोएडा की तरफ जा रही कार से बस टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि बस चालक और कार में सवार चार लोगों की मौत मौके पर ही गई। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना नौहझील पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार में फंसे लोगों को एक्सप्रेसवे कर्मियों की मदद से निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मृतकों की शिनाख्त पठानकोट के रहने वाले बस चालक बलवंत सिंह और कार सवार गाजियाबाद के गोविंदपुरम निवासी 27 वर्षीय सागर पुत्र वेदप्रकाश, 20 वर्षीय मोहिनेश यादव पुत्र वेदप्रकाश, 55 वर्षीय प्रेमश्री पत्नी वेद प्रकाश और 24 वर्षीय गौरव पुत्र सुरेन्द्र के रुप में हुई है। यह सभी गाजियाबाद से कानपुर की तरफ जा रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हो गया।

इस संबंध में एसपी ग्रामीण श्रीश्चंद ने बताया कि खाली बस आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी। बताया कि बस चालक को नींद की झपकी आने से बेकाबू हुई बस नोएडा से आगरा की साइड पर पहुंचकर कार से टकराकर पलट गई।उन्होंने कहा कि कार सवार चार लोग और बस चालक समेत पांच लोगों की मौत हुई है। सभी कार सवार गाजियाबाद से आ रहे थे। हादसे में कार सवार निक्की उर्फ मोहनीश यादव पुत्र वेदप्रकाश यादव घायल हुआ है। उसे नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated : 2021-11-09T14:27:56+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top