Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > श्री रामलला के दरबार में कल नतमस्तक होगी योगी सरकार, अखिलेश यादव ने अयोध्या जाने का निमंत्रण ठुकराया

श्री रामलला के दरबार में कल नतमस्तक होगी योगी सरकार, अखिलेश यादव ने अयोध्या जाने का निमंत्रण ठुकराया

मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष की पहल पर रविवार को अयोध्या पहुंचेंगे विधानमंडल के सदस्य

श्री रामलला के दरबार में कल नतमस्तक होगी योगी सरकार, अखिलेश यादव ने अयोध्या जाने का निमंत्रण ठुकराया
X

लखनऊ। श्रीरामलला के अपने भव्य मंदिर में प्रतिष्ठित होने के बाद अब रविवार को प्रदेश के विधायकगण प्रभु के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना की पहल पर उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल एवं विधान मण्डल के सदस्यों द्वारा श्री रामलला का दर्शन-पूजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जहां पूरी योगी सरकार प्रभु श्रीराम के मंदिर में नतमस्तक होगी, वहीं नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को सदन में विधानसभा अध्यक्ष के निमंत्रण को ठुकरा दिया है।

मुख्यमंत्री योगी रविवार को सीधे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद अपने मंत्रीमंडल के सदस्यों के साथ रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे। वहीं विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के नेतृत्व में विधान भवन से सुबह 8 बजे से मंत्रिमंडल के मंत्रीगण एवं विधानमण्डल के सदस्यों को लेकर 10 लग्जरी बस अयोध्या के लिए रवाना होगी। इसकी व्यवस्था परिवहन मंत्री द्वारा विशेष रूप से की गयी है। यात्रा के दौरान बसों में रामधुन बजाई जाएगी।

Updated : 10 Feb 2024 3:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top