Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > देश का असली दुश्मन पाकिस्तान नहीं कहकर फंसे अखिलेश, योगी आदित्यनाथ ने साधा निशाना

देश का असली दुश्मन पाकिस्तान नहीं कहकर फंसे अखिलेश, योगी आदित्यनाथ ने साधा निशाना

देश का असली दुश्मन पाकिस्तान नहीं कहकर फंसे अखिलेश, योगी आदित्यनाथ ने साधा निशाना
X

लखनऊ। देश का असली दुश्मन पाकिस्तान नहीं होने की बात करके अखिलेश यादव घिरते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवाद को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर तंज किया है। उन्होंने कहा कि 'जिन्हें पाकिस्तान दुश्मन नहीं लगता और जिन्ना दोस्त लगता है। उनकी शिक्षा-दीक्षा और दृष्टि पर क्या की कहा जाए।'

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया अखिलेश यादव जिन्ना और पाकिस्तान वाले पर बयान पर घिरते जा रहे हैं। उनके विरोधी तो घेर ही रहे हैं साथ में आम जनमानस में भी उनके इस बयान की आलोचना हो रही है जिसमें उन्होंने यह कहा कि देश का असली दुश्मन पाकिस्तान नहीं है। अखिलेश यादव का साक्षात्कार अखबार में प्रकाशित होने के बाद से भारतीय जनता पार्टी लगातार उनपर हमलावर दिख रही है। भाजपा का कहना है कि अखिलेश यादव का यह बयान दुखद है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार की सुबह अखिलेश यादव हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिन्हें पाकिस्तान दुश्मन नहीं लगता, जिन्ना दोस्त लगता है। उनकी शिक्षा-दीक्षा और दृश्टि पर क्या कहा जाए। वह स्वयं(अखिलेश) को समाजवादी कहते हैं लेकिन सत्य यही है कि इनके नस-नस में 'तमंचावाद' दौड़ रहा है। मुख्यमंत्री योगी ने विपक्ष के नेताओं पर हमला बोला है। दूसरे ट्वीट में योगी ने लिखा है कि 'एक कहावत है, 'करैं न धरें, तरकस पहने फिरें...' पूरे विपक्ष का यही हाल है। सत्ता में रहे तो कुछ करा न धरा, अब चुनाव के समय सब 'तरकस' पहने फिर रहे हैं। मतलब साफ है विपक्ष के जो लोग चुनावी वादा कर रहे हैं, योगी का उन्हीं पर प्रहार है।

Updated : 2022-01-27T14:08:25+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top