Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अपराधियों को उम्मीदवार बनाकर सपा आपराधिक मानसिकता को बढ़ावा दे रही : आदित्यनाथ

अपराधियों को उम्मीदवार बनाकर सपा आपराधिक मानसिकता को बढ़ावा दे रही : आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने प्रभावी मतदाता संवाद को किया संबोधित

अपराधियों को उम्मीदवार बनाकर सपा आपराधिक मानसिकता को बढ़ावा दे रही : आदित्यनाथ
X

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि देश एवं प्रदेश में कोरोना संकटकाल में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जनता के बीच रहकर सेवा कार्य किया, लेकिन विपक्ष के लोग कहीं भी दिखाई नहीं दे रहे थे। उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव में कई अपराधियों को उम्मीदवार बनाकर सपा आपराधिक मानसिकता को बढ़ावा दे रही है, लेकिन 10 मार्च के बाद फिर से अपराधियों पर कार्रवाई होगी, बुल्डोजर भी चलेगा।

आदित्यनाथ ने फतेपुर सीकरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में कहा कि सपा और बसपा की सरकारों ने औरंगजेब के नाम से योजनाओं को बढ़ावा दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही आगरा के मुगल म्यूजियम को नाम बदल कर शिवाजी म्यूजियम कर दिया गया।

गंगाजल आगरा में लाया गया है। आगरा में हर ओर विकास कार्य चल रहे हैं। मेट्रो का कार्य चल रहा। हर घर पेयजल योजना के तहत घर-घर पानी पहुंचाने का काम भी तेजी से चल रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता योगी ने कहा कि सपा के हाथ दंगों से रगें हुए हैं। सपा ने प्रदेश की विकास योजनाओं को बंदरबांट करने का काम किया। भाजपा की डबल इंजन की सरकार विकास योजनाओं को तेजी से आगे बढ़ा रही है। भारत ताकतवर बनकर उभर रहा है।

Updated : 2022-02-02T16:14:47+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top