Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > सरोजनीनगर से पूर्व बसपा विधायक इरशाद और सपा प्रत्याशी रहे शंकरी सिंह चौहान ने थामा भाजपा का दामन

सरोजनीनगर से पूर्व बसपा विधायक इरशाद और सपा प्रत्याशी रहे शंकरी सिंह चौहान ने थामा भाजपा का दामन

डॉ. शर्मा ने भाजपा परिवार से शामिल हुए सभी व्यक्तियों का अभिनंदन करते हुए कहा कि आपके आने से भाजपा और भी मजबूत होगी और..

सरोजनीनगर से पूर्व बसपा विधायक इरशाद और सपा प्रत्याशी रहे शंकरी सिंह चौहान ने थामा भाजपा का दामन
X

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय पर सोमवार को समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी के प्रमुख नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा तथा पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व ज्वाइनिंग कॅमेटी के अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकान्त वाजपेई के समक्ष समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व बछरावां से पूर्व विधायक राम लाल अकेला (रायबरेली), समाजवादी पार्टी नेता और सरोजनीनगर विधानसभा से दो बार प्रत्याशी रहे शिवशंकर सिंह (शंकरी सिंह), सरोजनीनगर से बसपा से दो बार विधायक रहे इरशाद अहमद तथा बहुजन समाज पार्टी के पूर्व मण्डल कोआर्डिनेटर अशोक कुमार चौधरी (लखनऊ) ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। डॉ. दिनेश शर्मा और डॉ. लक्ष्मीकान्त वाजपेई ने पार्टी में शामिल व्यक्तियों का पटका पहनाकर भाजपा परिवार में स्वागत किया। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर, लैकफैड के चेयरमैन वीरेन्द्र तिवारी, भाजपा नेता राजेश्वर सिंह और प्रदेश मीडिया सह प्रभारी हिमांशु दुबे उपस्थित रहें।

डॉ. दिनेश शर्मा ने सभी नवागन्तुकों का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि प्रदेशवासियों का पूरा समर्थन बीजेपी को है। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के कारण 10 मार्च को एक बार फिर से पूर्ण बहुमत से बीजेपी की विजय का सूर्योदय होगा। गुंडे और माफियाओं वाली सपा समेत दूसरी अन्य पार्टियों का सूर्यास्त 10 मार्च को हो जाएगा। जनता विपक्षी दलों के राजनीतिक सूर्यास्त के लिए तैयार बैठी है।

डॉ. दिनेश शर्मा ने ममता बनर्जी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि मैं ममता से पूछना चाहूंगा कि अगर आप अपने आप उत्तर प्रदेश में आई हैं तो आपको एक बार यूपी और बिहार के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये वही ममता बनर्जी हैं जिन्होंने बंगाल में यूपी और बिहार वालों को गुंडा और मवाली बताया था। ममता बनर्जी ने हमेशा यूपी और बिहार वालों को अपमानित करने का काम किया है लेकिन बड़े दुख की बात है कि आज यूपी के राजनेता अखिलेश यादव उनको खुशी-खुशी एयरपोर्ट पर रिसीव करने गए और एक बार भी उनसे यूपी और बिहार वालों के इस आक्रोश के बारे में नहीं कहा। उन्होंने कहा कि मैं ममता बनर्जी से यह निवेदन करना चाहूंगा कि वह जब यूपी की मीडिया से बात करें तो वह एक बार यूपी और बिहार वालों से माफी जरूर मांग लें।

डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि जिन लोगों की प्रत्याशियों की सूची में दंगे के आरोपी और अपराधी शामिल है। उनके मुंह से कानून व्यवस्था सुधारने की बात शोभा नहीं देती है। उन्होंने कहा कि डायल 100 को लेकर टिप्पणी करने वालों के ज्ञान पर तरस आता है। भाजपा सरकार ने डायल 100 को और बेहतर बनाकर 112 के नाम से संचालित किया है। उन्होंने कहा कि यूपी में इस बार समाजवादी पार्टी को दोहरे अंक में भी सीट जुटाने में मुश्किल आएगी। विपक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए उन्होने कहा कि वसूली गैंग को प्रश्रय देने वालों के समय में जेल से भी वसूली का कार्यक्रम चलता था। जेल से वसूली के लिए चिट भेजी जाती थी। भाजपा सरकार में किसी की हिम्मत नहीं हे कि कोई चिट भेज दे। डॉ. शर्मा ने भाजपा परिवार से शामिल हुए सभी व्यक्तियों का अभिनंदन करते हुए कहा कि आपके आने से भाजपा और भी मजबूत होगी और इसके साथ ही फिर एक बार भाजपा सरकार बनाने का लक्ष्य हम मिलकर पूरा करेंगे।

Updated : 2022-02-07T23:36:30+05:30
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top