Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > दर्दनाक हादसा : लखनऊ में दो रोडवेज बसों की टक्कर, 6 लोगों की मौत

दर्दनाक हादसा : लखनऊ में दो रोडवेज बसों की टक्कर, 6 लोगों की मौत

दर्दनाक हादसा : लखनऊ में दो रोडवेज बसों की टक्कर, 6 लोगों की मौत
X

लखनऊ। लखनऊ में बुधवार सुबह दो रोडवेज बसों की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बस चालक समेत 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज़ के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। यह दर्दनाक हादसा लखनऊ के काकोरी में हरदोई रोड पर बुधवार सुबह करीब 6:30 बजे हुआ।

बताया जा रहा हैं कि लखनऊ से हरदोई की ओर जा रही रोडवेज बस ने ट्रक को ओवर टेक करने की कोशिश की। इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी रोडवेज बस से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद रोडवेज बस चालक समेत तीन सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक दोनों रोडवेज की बसों समेत 24 लोगों के घायल होने की बात बताई है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन मौके पर पुलिस ने जेसीबी मशीन से सड़क से बसों को हटवाया और घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह रोडवेज बस हादसे में बस ड्राइवर की गलती से हादसा हुआ। लखनऊ से हरदोई जा रही बस 80 की स्पीड में थी। इस बस हादसे में दोनों बसों के ड्राइवर, 1 कंडक्टर समेत छह लोगों की मौत हो चुकी है जिसमे 1 महिला भी शामिल। आगे जा रहे ट्रक को तेजी से ओवर टेक करने की चक्कर मे ड्राइवर की गलती से सामने से आ रही बस से टकराई। दूसरी बस की रफ्तार बहुत धीमी थी।

Updated : 26 Aug 2020 6:44 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top