Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > रामचरित मानस विवाद पर भिड़े स्वामी प्रसाद मौर्य और महंत राजू दास, एक-दूसरे पर लगाए मारपीट के आरोप

रामचरित मानस विवाद पर भिड़े स्वामी प्रसाद मौर्य और महंत राजू दास, एक-दूसरे पर लगाए मारपीट के आरोप

एक चैनल ने ताज होटल में एक कार्यक्रम रखा था जिसमें महंत राजू दास और सपा नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य को बुलाया गया था

रामचरित मानस विवाद पर भिड़े स्वामी प्रसाद मौर्य और महंत राजू दास, एक-दूसरे पर लगाए मारपीट के आरोप
X

लखनऊ। हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास और समाजवादी पार्टी नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य के बीच एक चैनल के कार्यक्रम में तीखी झड़प हो गई। दोनों ने एक -दूसरे पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाएं है। घटना के बाद महंत ने गोमतीनगर थाने में सपा विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार एक चैनल ने जिले के ताज होटल में एक कार्यक्रम रखा था। जिसमें महंत राजू दास और समाजवादी पार्टी नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य को बुलाया गया था।यहां रामचरित मानस विवाद को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। महंत ने बताया कि स्वामी प्रसाद के समर्थकों ने मुझे पीटा। हम 3-4 लोग थे, स्वामी के साथ 50 लोग थे। स्वामी प्रसाद ने अपने समर्थकों को मेरी तरफ ललकारा। स्वामी प्रसाद ने कहा, मारो इसे यही राजूदास है।

वहीँ दूसरी ओर स्वामी प्रसाद मौर्या का कहना है की होटल के बाहर महंत राजू दास के समर्थकों ने उनपर भाला और तलवार से हमला कर दिया था। उन्होंने बमुश्किल अपनी जान बचाई है। बताया जा रहा है की इस घटना के बाद स्वामी प्रसाद के साथ मौजूद समर्थकों ने राजूदास और परमहंस दास को पीटा। बता दें कि महंत राजूदास रामचरित मानस विवाद में स्वामी प्रसाद की गर्दन काटने का ऐलान कर चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Updated : 21 Feb 2023 7:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top