Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > कड़ी सुरक्षा के बीच मुस्कराते हुए कोर्ट पहुंचा सपा विधायक इरफान सोलंकी, गवाह ना आने पर बोला- ऊपर वाला मेरे साथ...

कड़ी सुरक्षा के बीच मुस्कराते हुए कोर्ट पहुंचा सपा विधायक इरफान सोलंकी, गवाह ना आने पर बोला- ऊपर वाला मेरे साथ...

पुलिस ने अब इरफान की पत्नी की भी जांच शुरू कर दी है।

कड़ी सुरक्षा के बीच मुस्कराते हुए कोर्ट पहुंचा सपा विधायक इरफान सोलंकी, गवाह ना आने पर बोला- ऊपर वाला मेरे साथ...
X

लखनऊ/वेबडेस्क। महाराजगंज जेल बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी को कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार को न्यायालय में पेशी के लिए लाया गया। एमपी-एमएलए की सेशन और लोअर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर जनपद न्यायालय परिसर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इस दौरान विधायक इरफान सोलंकी ने मुस्कुराते हुए मौके पर मौजूद समर्थकों का अभिनंदन स्वीकार किया और आसमान की तरफ इशारा करते हुए पत्रकारों से कहा कि "ऊपर वाला है मेरे साथ, इंसाफ होगा"।

सहायक पुलिस आयुक्त कोतवाली रंजीत कुमार ने बताया कि न्यायालय परिसर की सुरक्षा को लेकर कड़ाई से पालन किया जा रहा है। न्यायालय परिसर के मुख्य प्रवेश द्वार समेत तीन स्थानों संघन चेकिंग की गई। कानपुर में जाजमऊ आगजनी मामले में अभियोजन की ओर से सोमवार को कोर्ट में गवाह नहीं पेश किया जा सका। इसके कारण एमपीएमएलए सेशन कोर्ट ने मंगलवार की तारीख मुकदमे में नियत कर दी। मुकदमों की सुनवाई न होने के कारण इरफान को लगभग दो बजे ही कोर्ट से वापस महाराजगंज जेल के लिए रवाना कर दिया गया।

पत्नी की भी जांच शुरू -

पुलिस सूत्रों के मुताबिक करीब दो अन्य मामलों में भी पुलिस इरफान का नाम बढ़ा सकती है। हालांकि इन मामलों में एफआईआर पहले ही दर्ज की जा चुकी है। पुलिस ने अब इरफान की पत्नी की भी जांच शुरू कर दी है।

Updated : 19 Jun 2023 1:35 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top