Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > प्रधानमंत्री ने जाना कल्याण सिंह का हाल, शाहनवाज हुसैन देखने पहुंचे अस्पताल

प्रधानमंत्री ने जाना कल्याण सिंह का हाल, शाहनवाज हुसैन देखने पहुंचे अस्पताल

प्रधानमंत्री ने जाना कल्याण सिंह का हाल, शाहनवाज  हुसैन देखने पहुंचे अस्पताल
X

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को परिजनों से फोन पर बात करके पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इस बीच भाजपा नेता और बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने आज पीजीआई पहुंचकर कल्याण सिंह से मुलाकात की।

प्रधानमंत्री मोदी ने कल्याण सिंह के स्वास्थ्य को लेकर आज ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा है कि देश भर में अनगिनत लोग कल्याण सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। मोदी ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि मैंने अभी उनके पोते से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है।एक दूसरे ट्वीट में मोदी ने लिखा है कि मुझे यह जानकर आश्चर्य हुआ कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बातचीत के दौरान कल्याण सिंह ने मुझे याद किया, कल्याण सिंह के साथ मेरी बातचीत की कई यादें भी हैं, उनमें से कई यादें जीवन में वापस आ सकती हैं, उनसे बात करना हमेशा सीखने का अनुभव रहा है।

शाहनवाज हुसैन ने की मुलाकात -

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार रात को कल्याण सिंह का हालचाल लेने पीजीआई पहुंचे थे। उनके साथ पार्टी के महामंत्री संगठन बीएल संतोष, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेता थे।भाजपा नेता और बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भी आज पीजीआई में कल्याण सिंह से मुलाकात की।

हालत स्थिर -

गौरतलब है कि कल्याण सिंह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं। पहले उन्हें लोहिया संस्थान में भर्ती किया गया था। बाद में वहां से पीजीआई शिफ्ट कराया गया। पीजीआई के निदेशक डॉ. आरके धीमान स्वयं कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में पूरी निगरानी रख रहे हैं।डॉ. धीमान के अनुसार कल्याण सिंह की तबियत में सुधार हो रहा है। अब वह अस्पताल के स्टाफ और परिजनों से सांकेतिक भाषा में बातचीत भी कर रहे हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top