Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राकेश टिकैत का जाना हाल, कहा- सपा किसानों के साथ

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राकेश टिकैत का जाना हाल, कहा- सपा किसानों के साथ

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राकेश टिकैत का जाना हाल, कहा- सपा किसानों के साथ
X

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सुबह ही किसान नेता राकेश टिकैत से बात कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। गुरुवार को गाजीपुर बार्डर पर पुलिस द्वारा किसानों को उठाने की कोशिश के बाद शुक्रवार को सुबह फोन पर बात की। अखिलेश यादव ने भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा सरकार किसान नेताओं को जिस तरह प्रताड़ित किया, वह पूरा देश देख रहा है। भाजपा समर्थक भी शर्म से सिर झुकाए और मुंह छिपाए फिर रहे हैं।

राकेश टिकैत से बात होने की जानकारी अखिलेश यादव ने ट्वीट करके दिया। उन्होंने ट्वीटर पर शुक्रवार को लिखा 'अभी राकेश टिकैत जी से बात करके उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। भाजपा सरकार ने किसान नेताओं को जिस तरह आरोपित व प्रताड़ित किया है, वो पूरा देश देख रहा है। आज तो भाजपा के समर्थक भी शर्म से सिर झुकाए और मुंह छिपाए फिर रहे हैं। आज देश की भावना और सहानुभूति किसानों के साथ है।"



उन्होंने आगे कहा कि सबका पेट भरने वाले किसानों को भाजपा भूखा-प्यासा रखकर व झूठे आरोप लगाकर हराना चाहती है, लेकिन चंद भाजपाइयों को छोड़कर सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी आज भी किसानों के साथ खड़े हैं। सपा किसानों के साथ है। आज जिस तरह छल-बल का प्रयोग कर भाजपा सरकार किसानों के आंदोलन को कुचल रही है, उससे किसानों के साथ-साथ हर सच्चे भारतीय की आत्मा रो रही है। किसान अगले चुनाव में सरकार की क्रूरता का जवाब वोट से देंगे। आज भाजपा जिन किसानों को सड़क से उठा रही है, वो कल भाजपा को ही सड़क पर ले आएंगे।

Updated : 12 Oct 2021 11:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top