Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अखिलेश यादव का वादा : सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे

अखिलेश यादव का वादा : सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे

अखिलेश यादव का वादा : सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। इसके साथ ही किसानों को भी सिंचाई के लिए फ्री बिजली दी जाएगी। यह वादा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को नव वर्ष पर बधाई देने आए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। सपा अध्यक्ष ने कहा कि नए साल पर हर कोई कुछ ना कुछ संकल्प लेता है।

हमारा यही संकल्प है कि सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे। उन्होंने कहा कि हमारे कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं होता है। उन्होंने भाजपा को सबसे झूठी पार्टी करार दिया। सपा का यह वादा इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि आम आदमी पार्टी ने भी उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया है।

गुलदस्ता लेकर आए कार्यकर्ताओं से अखिलेश ने कहा कि अगर ये मुझे कन्नौज में दिया होता तो इसे भट्ठी में डालकर हम इत्र निकाल लेते। अखिलेश ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें सपा के कारोबारी पर छापेमारी करनी थी पर अपने ही कारोबारी पर मार दिया। ये डिजिटल इंडिया की गड़बड़ी है। सपा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि चुनाव की तैयारी में जुट जाइए। जनता में जिस तरह का समर्थन सपा को मिल रहा है, उससे प्रदेश में सपा सरकार बनना तय है। कार्यकर्ताओं के गुलदस्ता भेंट करने पर अखिलेश ने कहा कि जो लोग गुलदस्ता लेकर आए हैं, वो पार्टी को अपने बूथ पर जिताने की जिम्मेदारी लें। अखिलेश यादव ने दावा किया कि 2022 प्रदेश के लिए परिवर्तन का वर्ष साबित होगा।

Updated : 3 Jan 2022 10:39 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top