Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > सपा नेता की हिन्दुओं को धमकी, कहा - औकात में रहो, अखिलेश भैया को आने दो, सब...

सपा नेता की हिन्दुओं को धमकी, कहा - औकात में रहो, अखिलेश भैया को आने दो, सब...

सपा नेता की हिन्दुओं को धमकी, कहा - औकात में रहो, अखिलेश भैया को आने दो, सब...
X

लखनऊ। सपा यूथ विंग के टांडा विधानसभा अध्यक्ष अदनान खान की बोल आतंकियों जैसी है। वह हिन्दुओं को अपशब्द लिखते हुए औकात में रहने की धमकी दी है। सोशल मीडिया पर दिये गये इस भड़काऊ बयान से बहुसंख्यक समाज में काफी आक्रोश है। अदनान खान सपा यूथ विंग का टांडा विधानसभा का अध्यक्ष है।

सपा नेता अदनान खान ने सोशल मीडिया पर बहुसंख्यक समाज को आतंकियों की तरह धमकी दिया है। लिखा है कि हिन्दुओं अपनी औकात में रहो, कल बसखारी में भरत मिलाप में जो चिल्ला-चिल्ला के उड़ रहे हो, लाउड स्पीकर साउंड लगाकर आने दो अखिलेश भैया को, सब अंदर हो जाएगा। इसके बाद अदनान के और भी ज्यादा अपशब्द निकले हैं। उन्होंने योगी के बारे में भी अपशब्द कहें हैं।

सपा का चरित्र -

सपा नेता के इस बयान पर अमित मालवीय ने कहा सपा यूथ विंग की टांडा विधानसभा, अम्बेडकरनगर का अध्यक्ष अदनान खान खुलेआम अखिलेश यादव की सरकार आने का हिंदुओं को डर दिखा रहा है।अखिलेश सत्ता से कोसों दूर हैं तो भी उनके कार्यकर्ता हिंदू महिलाओं को अपने हरम में रखने के सपने देख रहे हैं।यही गुंडागर्दी और अराजकता सपा का चरित्र है।

हवालात में जाओगे -

वहीँ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लिखा है कि समाजवादी पार्टी की फैक्ट्री में तैयार होने वाले ऐसे तत्वों (अदनान खान) को याद रखना चाहिए कि योगी सरकार में यदि नफरत फैलाओगे तो हवालात की हवा के साथ-साथ कोई कड़वी दवा भी खानी पड़ सकती है। उन्होंने अदनान की उस कमेंट का स्कीन शार्ट अपने ट्वीटर हैंडल पर लगाते हुए कहा है कि नफरत फैलाओग तो हवालात की हवा खाओगे। यह योगी सरकार है।


Updated : 25 Oct 2021 7:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top