Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > 'ट्विटरजीवी' और 'बयानजीवी' नेताओं से जनता परेशान: डॉ. सिद्धार्थनाथ सिंह

'ट्विटरजीवी' और 'बयानजीवी' नेताओं से जनता परेशान: डॉ. सिद्धार्थनाथ सिंह

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जैसे 'ट्विटरजीवी' और 'बयानजीवी' नेताओं से जनता परेशान हो चुकी है। जमीन पर उतरे बिना जमीनी हकीकत नहीं जानी जाती। सपा नेता अफवाह, भ्रामक बयानों और ट्वीट से जनता को बरगलाने का कुचक्र रच रहे हैं।

ट्विटरजीवी और बयानजीवी नेताओं से जनता परेशान: डॉ. सिद्धार्थनाथ सिंह
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता डॉ. सिद्धार्थनाथ सिंह ने फिर से समाजवादी पार्टी के आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जैसे 'ट्विटरजीवी' और 'बयानजीवी' नेताओं से जनता परेशान हो चुकी है। जमीन पर उतरे बिना जमीनी हकीकत नहीं जानी जाती। सपा नेता अफवाह, भ्रामक बयानों और ट्वीट से जनता को बरगलाने का कुचक्र रच रहे हैं।

यूपी सरकार के मंत्री डॉ. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी का न तो अब समाज से कोई सरोकार रह गया है और न ही समाज के प्रति कोई जिम्मेदारी। एसी कमरों में बैठ कर सिर्फ बयान देकर और ट्वीट करके जनता का दुख दर्द नहीं समझा जा सकता है। ऐसे फाइव स्टार राजनीतिज्ञ वैश्विक संकटकाल में प्रदेश के लोगों की सेवा करने के बजाय लगातार अनाप शनाप बयानों से राजनीति का स्तर गिरा रहे हैं।

मंत्री डॉ. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी में समाजवादी पार्टी के मुखिया जहां अपने गांव सैफई और अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ को भूल गए, जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहां जाकर स्वास्थ्य सुविधाओं की सुध ली। सिद्धार्थनाथ ने कहा कि विपक्ष के पास आज मुद्दों का अकाल है। महामारी के गंभीर वक्त में भी उन्हें राजनीति सूझ रही है।

मंत्री डॉ. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया और पार्टी के अन्य नेता वैक्सीन को लेकर जनता के बीच भ्रम फैलाते हैं, वैक्सीन को भाजपा की बताकर टीकाकरण प्रक्रिया का मजाक उड़ाते हैं। फिर वैक्सीन के लिए एक नीति बनाने और वैक्सीन पर झूठी चिंता व्यक्त करते हैं।

Updated : 27 May 2021 12:50 PM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top