Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > बाराबंकी: मुख़्तार अंसारी, अलका रॉय व उनके सहयोगियो पर कार्यवाही की तैयारी

बाराबंकी: मुख़्तार अंसारी, अलका रॉय व उनके सहयोगियो पर कार्यवाही की तैयारी

गहन जाँच और छानबीन के लिये पुलिस की टीमे मऊ और पंजाब रवाना करते हुऐ एसआईटी सहित तीन टीम गठित की गयी है।

बाराबंकी: मुख़्तार अंसारी, अलका रॉय व उनके सहयोगियो पर कार्यवाही की तैयारी
X

बाराबंकी: पंजाब प्रान्त मे जनपद की अवैध एम्बुलेंस का मुद्दा गंभीर हो चला है। उक्त एम्बुलेंस की जांच में बड़ा फर्जीवाड़ा मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत करके गहन जाँच और छानबीन के लिये पुलिस की टीमे मऊ और पंजाब रवाना करते हुऐ एसआईटी सहित तीन टीम गठित की गयी है।

पंजाब प्रान्त में बन्दी बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के कब्ज़े वाली एम्बुलेंस का प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है। एम्बुलेंस की तह तक पहुंचने के बाद पुलिस को और परिवहन विभाग को मिले साक्ष्यो के आधार पर मुकदमा संख्या 369/21 पंजीकृत करने के आज दूसरे दिन पुलिस की तीन टीमे गठित की गयी है। पहली एसआईटी टीम अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी अवधेश सिंह के नेतृत्व में निष्पक्ष जाँच के लिये। दूसरी टीम कोतवाली निरीक्षक के नेतृत्व में मऊ जनपद रवाना की जा रही है, तीसरी टीम हैदरगढ़ क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व मे पंजाब प्रान्त रवाना की गयी है। यह टीमे साक्ष्य संकलन और गहन छानबीन के लिये यह कदम उठाया गया है। जो एम्बुलेंस मुख़्तार अंसारी द्वारा पंजाब में इस्तेमाल में लायी जा रही है।

अभी तक जाँच में निकल कर आया है की मुख़्तार अंसारी, अलका रॉय और उनके सहयोगियो ने एम्बुलेंस रजिस्ट्रेशन में फर्जी दस्तावेजो का प्रयोग करते हुऐ आपराधिक षड्यंत्र करते हुऐ विधि विरुद्ध पंजीकरण कराने के बाद अपने कब्ज़े में रखने का आपराधिक कृत्य को अंजाम दिया गया है। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने मिडिया को जनकारी देते हुऐ जल्द ही कार्यवाही पूरी किये जाने की बात कही है।

Updated : 2021-04-04T00:40:53+05:30
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top