Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > प्रधानमंत्री ने सपा पर जमकर साधा निशाना, कहा- 5 साल पहले दबंग और दंगाई ही कानून थे

प्रधानमंत्री ने सपा पर जमकर साधा निशाना, कहा- 5 साल पहले दबंग और दंगाई ही कानून थे

वर्चुअल रैली के जरिये प्रधानमंत्री ने किया उप्र चुनाव प्रचार का आगाज

प्रधानमंत्री ने सपा पर जमकर साधा निशाना, कहा- 5 साल पहले दबंग और दंगाई ही कानून थे
X

नईदिल्ली/ लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का बिगुल फूंकते हुए पूर्ववर्ती सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पांच साल पहले दबंग और दंगाई ही कानून थे। उनका कहा ही शासन का आदेश था और माफिया सरकारी संरक्षण में खुलेआम घूमते थे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वर्चुअल माध्यम से जनता को संबोधित कर रहे हैं। जन चौपाल के नाम से आयोजित वर्चुअल रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि पांच साल पहले पश्चिम उत्तर प्रदेश में जब दंगे शुरू हुए तो तत्कालीन सरकार उत्सव मना रही थी। उनका इशारा समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार के सैफई महोत्सव की ओर था और उस दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दंगे हुए थे।

प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी ने कहा कि आज व्यापारी, महिला, युवा सभी को सुरक्षा मिल रही है। सरकार ने पूरी ईमानदारी और निष्ठा से राज्य के विकास का काम किया है। माफियाओं को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कानून का मतलब समझा दिया है। यही कारण है कि आज जब चुनाव हो रहे हैं तो माफिया, गुंडागर्दी करने वाले लोग पूरी ताकत से जुट गए हैं।भाजपा के वरिष्ठ नेता मोदी गौतमबुद्ध नगर समेत पांच जिलों के मतदाताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं।

Updated : 2 Feb 2022 10:44 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top