Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > प्रधानमंत्री मोदी का सपा पर तंज, कहा- परिवारवादियों को मतदाताओं ने नकारा

प्रधानमंत्री मोदी का सपा पर तंज, कहा- परिवारवादियों को मतदाताओं ने नकारा

प्रधानमंत्री मोदी का सपा पर तंज, कहा- परिवारवादियों को मतदाताओं ने नकारा
X

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को उत्तर विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के लिये वाराणसी (ग्रामीण) में अपनी अंतिम जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि सूबे की जनता घोर परिवारवादियों को पूरी तरह नकार चुकी है। उन्होंने छह चरणों में मिले जनता के समर्थन का हवाला देते हुये विश्वास व्यक्त किया कि उप्र में भाजपा एक बार फिर सरकार बनाएगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में मेरी ये आखिरी सभा है। उत्तर प्रदेश ने दशकों से शायद ऐसा चुनाव नहीं देखा होगा। ऐसा चुनाव जब सरकार अपने काम पर, अपनी ईमानदार छवि पर, भेदभाव और पक्षपात रहित विकास पर और सुधरी हुई कानून व्यवस्था के दम पर जनता-जनार्दन का आशीर्वाद मांग रही हो।उन्होंने कहा कि उप्र के लोग, उप्र को गुंडागर्दी, मनचले, माफिया, भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, अवैध कब्जे देने वाली घोर परिवारवादियों को पूरी तरह नकार चुके हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने अपने शासन में दंगे ही दंगे करवाए थे। घोर परिवारवादी जो बोलते हैं वो नहीं करते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज एक तरफ डबल इंजन का डबल बेनिफिट है, जिसका लाभ उप्र का हर नागरिक उठा रहा है। दूसरी तरफ घोर परिवारवादियों की कोरी घोषणाएं हैं, जो कभी पूरी हो ही नहीं सकती हैं।उन्होंने कहा कि वाराणसी में छोटे किसानों को 450 करोड़ रुपये की किसान सम्मान निधि प्रदान की गई है।

Updated : 2022-03-09T17:54:07+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top