Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > सांसद पुत्र आयुष ने वीडियो वायरल किया, पत्नी पर लगाए गम्भीर आरोप

सांसद पुत्र आयुष ने वीडियो वायरल किया, पत्नी पर लगाए गम्भीर आरोप

बीते दिनों पत्नी ने भी जताई थी खतरे की आशंका

सांसद पुत्र आयुष ने वीडियो वायरल किया, पत्नी पर लगाए गम्भीर आरोप
X

लखनऊ। बीते दिनों साले से खुद पर गोली चलवाने वाले मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष का मंगलवार को एक वीडियो सामने आया है। कई दिनों से फरार चल रहे आयुष ने वीडियो संदेश में अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आयुष का कहना है कि उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई थी। आयुष ने कहा कि खुद पर गोली चलवाने का रिस्क नहीं ले सकता था, क्योंकि थोड़ा से भी इधर-उधर हो जाता तो जान भी जा सकती थी। उसने कहा कि पत्नी अंकिता ने हनीट्रैप के जरिए फंसाया, ऐसा वह कई अन्य लोगों के साथ भी कर चुकी है।

आयुष की पत्नी अंकिता ने भी वीडियो जारी कर खतरे की बात कही थी। बीते दिनों लखनऊ के मोहनलालगंज से भाजपा के सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी ने परिवार से अपनी जान पर खतरा होने का आरोप लगााया था। आयुष की पत्नी ने वायरल वीडियो में बताया था कि आयुष ने लखनऊ में सोमवार को हाजिर होने की बात कही, आयुष दिल्ली में है। इसके साथ ही अंकिता ने बताया था कि घर वालों से ही मेरी जान को खतरा है आयुष ने कहा है कि कहीं बाहर भाग जाओ। साथ ही आयुष ने कहा परिवार का बड़ा प्रेशर है मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकता हूं।

मां ने सफाई पेश की -


आयुष की मां और मलिहाबाद से भाजपा की विधायक जय देवी कौशल ने मामले में सफाई पेश की है। सोशल मीडिया पर आयुष का वीडियो वायरल होने के बाद आयुष की मां और विधायक जयदेवी का बयान सामने आया है। जयदेवी ने कहा है कि आयुष को फंसाया गया है। आयुष 19 साल का है, लड़की 25 साल की है। पूरे मामले की जांच चल रही है, आयुष की पत्नी ने सबको फंसाया है।


Updated : 12 Oct 2021 10:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top