Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > कोविड संक्रमण से स्वस्थ होकर एलडीए उपाध्यक्ष ने की बैठक

कोविड संक्रमण से स्वस्थ होकर एलडीए उपाध्यक्ष ने की बैठक

कोविड संक्रमण से स्वस्थ होकर मंगलवार को आइएएस अभिषेक प्रकाश ने डीएम लखनऊ और लविप्रा उपाध्यक्ष दोनों चार्ज ग्रहण किया। प्राधिकरण में अफसरों के साथ बैठक की।

कोविड संक्रमण से स्वस्थ होकर एलडीए उपाध्यक्ष ने की बैठक
X

लखनऊ: लखनऊ विकास प्राधिकरण (लविप्रा) में एक बार फिर आवंटियों की समस्याएं सुनी जाएंगी। इसकी कवायद 27 अप्रैल को शुरू कर दी गई। कोविड संक्रमण से स्वस्थ होकर मंगलवार को आइएएस अभिषेक प्रकाश ने डीएम लखनऊ और लविप्रा उपाध्यक्ष दोनों चार्ज ग्रहण किया। प्राधिकरण में अफसरों के साथ बैठक की।

इस दौरान उन्होंने आदेश दिए कि आवंटियों की समस्याएं प्राथमिकता पर निस्तारित की जाए। 28 अप्रैल से प्रतिदिन सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे के मध्य प्राधिकरण भवन के गेट नंबर दो पर स्थापित कंप्यूटर कक्ष से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जनसामान्य की सुनवाई के लिए प्राधिकरण के संबंधित अधिकारी मौजूद रहेंगे।

डीएम एवं लविप्रा उपाध्यक्ष कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित होने के कारण अवकाश पर चल रहे थे, ठीक होने के बाद मंगलवार को पहली बैठक ली। डीएम एवं लविप्रा उपाध्यक्ष ने इससे पूर्व उन कर्मियों को श्रद्धांजलि दी, जिनकी कोरोना संक्रमण में जानें जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि विभिन्न योजनाओं में सेनेटाइजेशन एवं फागिंग का कार्य सर्वोच्च प्राथमिकता पर नियमित रूप से कराया जाए। इसके साथ ही प्राधिकरण के लिस्ट में जो महत्वपूर्ण कार्य हैं, उन्हें प्राथमिकता पर कराया जाए। इसके साथ ही जनसामान्य के कार्य पर भी विशेष ध्यान दिया जाए।

उन्होंने बैठक के दौरान अफसरों को शिकायतों को वर्चुअल सुनवाई के माध्यम से निराकरण कराने के लिए निर्देश दिए हैं। डीएम एवं लविप्रा उपाध्यक्ष अभिषेक ने बैठक में दो टूक कहा कि अफसर, अभियंता व कर्मी कोविड प्रोटोकाल का पालन अवश्य करे। कर्मचारी अपनी सुरक्षा का ध्यान व कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए कार्यालय में उपस्थित रहकर कार्यों का निष्पादन करें।

Updated : 27 April 2021 3:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top