Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > पूर्व IPS ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा की, बताया कारण

पूर्व IPS ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा की, बताया कारण

पूर्व IPS ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा की, बताया कारण
X

लखनऊ। पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने आज उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आगामी विधानसभा में चुनाव लड़ने की घोषणा की है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर इसका एलान किया है। उन्होंने कहा की सीएम योगी जहां से भी चुनाव लड़ेंगे, उनके खिलाफ वह भी चुनावी मैदान में उतरेंगे। उन्होंने अपनी रणनीति का खुलासा करते हुए कहा की विधानसभा चुनाव में मैं जनता के बीच जाकर योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में हुई अराजकता और दमनकारी उत्पीड़न को बताऊंगा।

अमिताभ ठाकुर ने वीडियो में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव लड़ने का जिक्र करते हुए कहा की "कल सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर करने के बाद से तमाम साथी लगातार मुझे उनके खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं। सभी बातों पर गंभीरता से विचार कर मैंने निर्णय लिया कि जहां से भी वह आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, मैं निश्चित रूप से उनके विरुद्ध चुनाव लड़ूंगा। मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ द्वारा तमाम अलोकतांत्रिक, विभेदकारी, दमनकारी कार्य किये गए और नीतियां बनाई गईं। इन सबके विरोध में मैंने निर्णय लिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ जहां से भी चुनाव लड़ेंगे, वहां से मैं भी निश्चित रूप से चुनाव लड़ूंगा।" उन्होंने आगे कहा

भाजपा का पलटवार -

पूर्व आईपीएस की इस घोषणा पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि अमिताभ ठाकुर ने नौकरी के दौरान एक भी अच्छा काम नहीं किया।अब वे सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए अनर्गल तरीके अपना रहे है। जनता भी उन्हें सबक सिखा देगी।

कौन है अमिताभ ठाकुर -

अमिताभ ठाकुर 1992 बैच के आईपीएस अधिकारी थे। उन्हें इस साल मार्च में राज्य सरकार ने अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी थी। रिटायरमेंट के समय वे आईजी के पद पर थे। सरकार द्वारा दी गई सेवानिवृत्ति के बाद ठाकुर ने घर के बाहर 'जबरिया रिटायर आईपीएस' भी लिखवा लिया है।


Updated : 2021-10-12T16:07:21+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top