Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > कांग्रेस विधायक का सोनिया गांधी पर तंज, कहा - जिस जनता ने चुनाव जिताया, उससे मिलने का समय नहीं

कांग्रेस विधायक का सोनिया गांधी पर तंज, कहा - जिस जनता ने चुनाव जिताया, उससे मिलने का समय नहीं

कांग्रेस विधायक का सोनिया गांधी पर तंज, कहा - जिस जनता ने चुनाव जिताया, उससे मिलने का समय नहीं
X

लखनऊ। कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने एक बार फ़िर पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने सांसद सोनिया गांधी पर नामांकन के बाद रायबरेली की जनता से न मिलने का भी आरोप लगाया है।

विधायक अदिति सिंह ने रविवार को कहा कि रायबरेली सांसद सोनिया गांधी जनता की समस्याओं से रूबरू नहींं हो रही हैं। वह न तो जनता से मिलती हैं और न ही उनकी समस्याओं को हल कर रही हैं।अदिति ने कहा कि नामांकन के बाद वह एक दो बार ही रायबरेली आई हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई जनता आपको वोट देकर चुनता है तो उस जनता की आपको हर तरह से मदद और मुलाकात करते रहना चाहिए।

सदर विधायक ने कहा कि वह किसी पार्टी विशेष की बात नहीं कर रहीं हैं बल्कि सभी राजनीतिक नेताओं को यह करना चाहिए। जो भी चुनाव जीत कर आता है उसे अपनी जनता के प्रति पूरी तरह से जिम्मेदार होना चाहिए। उल्लेखनीय है कि लंबे समय से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह ने बागी तेवर अपना रखा है। इसके पहले भी वह कई मुद्दों पर सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा को घेरती रही हैं। अदिति सिंह के इस बयान पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी का कहना है कि सांसद सोनिया गांधी लगातार अपने जिले की जनता से संपर्क में हैं। कोरोना काल में भी वह जनता से कई बार रूबरू हुई और पार्टी के तरफ से मदद करती रही हैं। कांग्रेस उप्र की प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंस और फोन के माध्यम से जनता से अपना संवाद बनाये रखा है।


Updated : 12 Oct 2021 10:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top