Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, 33 सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी

कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, 33 सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी

कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, 33 सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी
X

लखनऊ। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को 33 उम्मीदवारों की सूची जारी की। पार्टी ने गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से चेतना पांडे को प्रत्याशी बनाया है। वहीं, गोरखपुर ग्रामीण से धीरेंद्र निषाद, कुशीनगर से श्याम रती देवी, रामकोला सुरक्षित सीट से शंभू चौधरी, अतरौलिया से रमेश दुबे और दीदारगंज से अवधेश कुमार सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है।

पार्टी ने फेफना विधानसभा क्षेत्र से जितेंद्र कुमार पांडे, बलिया नगर से ओम प्रकाश तिवारी, शाहगंज से परवेज आलम, जौनपुर से फैशल तबरेज हसन, मल्हनी से पुष्पा शुक्ला, मुंगरा बादशाहपुर से डॉ. प्रमोद सिंह, मछली शहर सुरक्षित से माला देवी सोनकर, मड़ियाहूं से मीरा रामचंद्र पांडे और जफराबाद से लक्ष्मी नागर पर भरोसा जताया है। वहीं, केराकत सुरक्षित सीट से राजेश गौतम, सैदपुर सुरक्षित से सीमा देवी, जमानिया से फरजाना खातून, मुगलसराय से छब्बू पटेल, सैयद राजा से विमला देवी बिंद, चकिया सुरक्षित से राम सुमेर राम, अजगरा सुरक्षित से आशा देवी और शिवपुर से गिरीश पांडेय को कांग्रेस ने टिकट दिया है।

इसके अलावा वाराणसी नॉर्थ से गुलराना तबस्सुम, वाराणसी साउथ से मुदिता कपूर, वाराणसी कैंट से राजेश मिश्रा, सेवापुरी से अंजू सिंह, भदोही से वसीम अंसारी, ज्ञानपुर से सुरेश मिश्र, औराई सुरक्षित सीट से संजू कनौजिया, मझवा से शिवशंकर चौबे, चुनार से सीमा देवी और रॉबर्ट्सगंज से कमलेश ओझा को चुनाव मैदान में उतारा गया है।

Updated : 2022-02-11T12:32:44+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top