Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > CM योगी ने खुद को किया होम आइसोलेट, OSD अभिषेक कौशिक भी कोरोना से संक्रमित

CM योगी ने खुद को किया होम आइसोलेट, OSD अभिषेक कौशिक भी कोरोना से संक्रमित

मंगलवार को सीएम कार्यालय के कई अध‍िकार‍ियों की र‍िपोर्ट पॉज‍िट‍िव आने के बाद सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ होम आइसोलेशन में चले गए हैं। यह जानकारी उन्‍होंने इंटरनेट मीड‍िया पर दी है।

CM योगी ने खुद को किया होम आइसोलेट, OSD अभिषेक कौशिक भी कोरोना से संक्रमित
X

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने खुद को होम आइसाेलेट कर ल‍िया है। मंगलवार को सीएम कार्यालय के कई अध‍िकार‍ियों की र‍िपोर्ट पॉज‍िट‍िव आने के बाद सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ होम आइसोलेशन में चले गए हैं। यह जानकारी उन्‍होंने इंटरनेट मीड‍िया पर दी है।

मुख्यमंत्री ने अपने टि्वटर हैंडल से यह सूचना साझा करते हुए मंगलवार को लिखा- मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अत: मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारंभ कर रहा हूं।




उल्लेखनीय है कि इसी वजह से सुबह मुख्यमंत्री ने टीम-11 की बैठक वर्चुअल की। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर लगातार खतरनाक साबित हो रही है। कई आईएएस-आईपीएस अधिकारियों को चपेट में लेने के साथ कोरोना ने मुख्यमंत्री कार्यालय में भी दस्तक दे दी है।

मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) अभिषेक कौशिक सहित कुछ अन्य अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जिसके बाद सीएम योगी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक निजी सचिव कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

इससे पहले अपर मुख्य सचिव कृषि देवेश चतुर्वेदी और अपर मुख्य सचिव माध्यमिक शिक्षा आराधना शुक्ला भी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। उनका इलाज संजय गांधी पीजीआइ में चल रहा है। मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल ओएसडी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 18,021 नए केस आए हैं। इनमें भी लखनऊ का आंकड़ा पांच हजार पार कर गया है। लखनऊ में सोमवार को 3892 संक्रमित मिले थे तो आज इनकी संख्या 5382 है। लखनऊ को टक्कर देने वाले प्रयागराज ने एक बार फिर वाराणसी को पीछे छोड़ दिया है।

प्रयागराज में सोमवार को जहां 1295 नए संक्रमित मिले थे, वहीं आज यहां 1856 नए संक्रमित मिले हैं। वाराणसी में कल 1417 थे तो आज 1404 नए कोविड के मामले सामने आए हैं। कानपुर में भी संक्रमण ने अब गति दिखा दी है। सोमवार को यहां पर 716 केस थे तो आज यहां पर इनकी संख्या 1271 की है। प्रदेश में बीते 24 घंटे में जांच भी काफी तेजी से की गई। 2,18,965 सैंपल की जांच की गई थी। यह 24 घंटे में जांच का भी रिकॉर्ड है। 24 घंटे में 97 हजार आरटीपीसीआर जांच की गई है।

Updated : 13 April 2021 3:24 PM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top