Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > मुख्यमंत्री योगी ने बिहार चुनाव के साथ संभाली यूपी विधानसभा उपचुनाव की भी कमान, आज तीन सभाएं

मुख्यमंत्री योगी ने बिहार चुनाव के साथ संभाली यूपी विधानसभा उपचुनाव की भी कमान, आज तीन सभाएं

मुख्यमंत्री योगी ने बिहार चुनाव के साथ संभाली यूपी विधानसभा उपचुनाव की भी कमान, आज तीन सभाएं
X

लखनऊ। विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा की चुनावी जनसभाएं गुरुवार 22 अक्तूबर से शुरू होंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह गुरुवार को तीन क्षेत्रों में चुनावी जनसभाएं करेंगे। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डा. दिनेश शर्मा भी विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाएं करेंगे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री व चुनाव प्रबंधन प्रभारी जेपीएस राठौर के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह गुरुवार को अमरोहा की नौगांव सादात विधानसभा, बुलंदशहर विधानसभा और टूंडला विधानसभा में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

27 अक्तूबर को मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष घाटमपुर विधानसभा और बांगरमऊ विधानसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाएं करेंगे। इसके बाद मुख्यमंभी व प्रदेश अध्यक्ष 31 अक्तूबर को मल्हनी तथा देवरिया विधानसभा में पार्टी प्रत्यशियों के समर्थन में होने वाली जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

24 अक्तूबर को उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा बुलंदशहर में जनसभा को संबोधित करेंगे। 28 अक्तूबर को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मल्हनी तथा देवरिया में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। केशव प्रसाद मौर्य 29 अक्तूबर को नौगांव सादात, टूंडला तथा घाटमपुर में जनसभाओ को संबोधित करेंगे।


Updated : 22 Oct 2020 6:40 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top