Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > प्रदेश में चलाया गया कोरोना का ड्राई रन, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने किया निरीक्षण

प्रदेश में चलाया गया कोरोना का ड्राई रन, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने किया निरीक्षण

प्रदेश में चलाया गया कोरोना का ड्राई रन, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने किया निरीक्षण
X

लखनऊ। प्रदेश में जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीनेशन शुरू करने की तैयारियां की जा रही है। इसी क्रम में राज्य भर में आज मंगलवार को कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन चलाया गया। ये अभियान सभी जनपदों के छह स्थानों पर चलाया गया। जिसमें तीन शहरी तथा तीन ग्रामीण क्षेत्र शामिल है।

आज राजधानी लखनऊ में एसजीपीजीआई, केजीएमयू, लोहिया संस्थान, सहारा, मेदांता, लोकबंधु, रामसागर मिश्र-बीकेटी, एरा मेडिकल कॉलेज के अलावा काकोरी, माल, मलिहाबाद, इंदिरानगर में कोरोना के टीकाकरण का ड्राई रन चलाया गया। इस दौरान सभी केन्द्रों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। ताकि पहले की तरह दोबारा पूर्व की गलतियां ना दोहराई जाएं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने आज राजधानी स्थित के डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचकर ड्राई रन का निरीक्षण किया। वे किसी पूर्व सूचना के निरीक्षण के लिए अस्पताल पहुंच गए। उन्हें अचानक से दख सभा डॉक्टर्स एवं हॉस्पिटल स्टाफ अचंभित हो गया।इस अवसर पर उन्होंने कोरोना टीकाकरण की व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए ड्राई रन को पूरी गंभीरता से करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इससे वैक्सीनेशन कार्य को आसानी से संचालित करने में सुविधा होगी।


Updated : 12 Oct 2021 11:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top