Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भेजा ऑक्सीजन टैंकर, प्रियंका गांधी की पहल पर राजनीति शुरू

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भेजा ऑक्सीजन टैंकर, प्रियंका गांधी की पहल पर राजनीति शुरू

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लखनऊ के मेदांता अस्पताल की ऑक्सीजन आपूर्ति के लिये एक टैंकर ऑक्सीजन की तत्काल व्यवस्था कर उसे लखनऊ के लिये रवाना भी कर दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह व्यवस्था कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के आह्वान पर की।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भेजा ऑक्सीजन टैंकर, प्रियंका गांधी की पहल पर राजनीति शुरू
X

ऑक्सीजन टैंकर (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों के इलाज में ऑक्सीजन की भारी कमी को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लखनऊ के मेदांता अस्पताल की ऑक्सीजन आपूर्ति के लिये एक टैंकर ऑक्सीजन की तत्काल व्यवस्था कर उसे लखनऊ के लिये रवाना भी कर दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह व्यवस्था कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के आह्वान पर की।

ज्ञात हो कि प्रियंका गांधी ने ऑक्सीजन की कमी से जूझते लखनऊ की मदद के लिए आह्वान किया था। प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से दूरभाष पर चर्चा के दौरान यह आग्रह किया था। प्रियंका गांधी द्वारा फोन पर सूचना मिलने के उपरांत लखनऊ में कोरोना के मरीज़ों के उपचार में ऑक्सीजन की भारी कमी को देखते हुए आज लखनऊ के मेदांता अस्पताल की ऑक्सीजन आपूर्ति के लिये एक टैंकर ऑक्सीजन की तत्काल व्यवस्था कर उसे लखनऊ के लिये रवाना कर दिया है।



रायपुर से लखनऊ के लिए 16 टन ऑक्सीजन लेकर यह टैंकर रवाना भी हो गया है। उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ सरकार अपने राज्य के मरीजों के उपयोग में आने वाली ऑक्सीजन के बाद बची अतिरिक्त ऑक्सीजन लगातार अन्य राज्यों को उपलब्ध करा रही है।

Updated : 25 April 2021 3:45 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top