Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > झूठ, पाखंड, फरेब, नफरत, हिंसा सपा की राजनीति की बुनियाद : सिद्धार्थनाथ सिंह

झूठ, पाखंड, फरेब, नफरत, हिंसा सपा की राजनीति की बुनियाद : सिद्धार्थनाथ सिंह

झूठ, पाखंड, फरेब, नफरत, हिंसा सपा की राजनीति की बुनियाद : सिद्धार्थनाथ सिंह
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि सपा की राजनीति की बुनियाद ही झूठ, पाखंड, फरेब, बहकावा, नफरत, हिंसा, नकारात्मकता और धोखाधड़ी रही है। सपा मुखिया पर तंज कसते हुए मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव को जब कुछ नहीं सूझा तो अपनी इस पहचान को अब भाजपा पर थोपने की असफल कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल एक ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा है कि भाजपा की झूठ, पाखंड, फरेब, बहकावे-भटकावे, नफरत, हिंसा, नकारात्मकता और धोखाधड़ी से भरी राजनीति को जनता अब सड़क पर लेकर आ रही है। भाजपा की सबसे बड़ी समस्या ये है कि वो जितना ज्यादा प्रचार कर रही है लोग उतने ही ज्यादा उसके खिलाफ होते जा रहे हैं।

अखिलेश यादव के इस ट्वीट के जवाब में सिद्धार्थनाथ ने मंगलवार को यहां कहा कि भाजपा के प्रचार की प्रतिक्रिया में जनता के खिलाफ होने की तो यह भी आपका अनुभव ही बोल रहा है। पिछले चुनाव में आपका नारा था, काम बोलता है। काम तो बोला नहीं क्योंकि वह तो सिर्फ नारे में था, जमीन पर नहीं। लिहाजा पिछले विधानसभा चुनाव में आपकी पार्टी ही बोल गई। बावजूद इसके आप न जाने किस मुगालते में जी रहे हैं। जनता में आप कहीं नहीं हैं। आपका वजूद सिर्फ ट्वीटर तक ही सिमट कर रह गया है। सिद्धार्थनाथ ने कहा कि अखिलेश इस कदर आत्ममुग्ध हैं कि उन्हें पांव तले की खिसक चुकी जमीन नहीं दिखती। दिखती है तो सिर्फ भाजपा की बुराई। उस भाजपा से जिससे इनका और इनकी पार्टी का कोई मुकाबला ही नहीं है।

Updated : 2021-10-12T16:04:36+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top