Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने कोरोना से लड़ने हेतु विधायक निधि से दिए 1 करोड़

कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने कोरोना से लड़ने हेतु विधायक निधि से दिए 1 करोड़

ब्रजेश पाठक ने एक करोड़ रुपया डीएम लखनऊ को निर्गत कर अपनी विधानसभा क्षेत्र के सभी नागरिकों का आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के साथ अन्य सुविधा देने को कहा है।

कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने कोरोना से लड़ने हेतु विधायक निधि से दिए 1 करोड़
X

लखनऊ: कोरोना वायरस संक्रमण में उत्तर प्रदेश के साथ लखनऊ के बिगड़ते हालात पर शासन के आलाअधिकारियों को पत्र लिखकर लखनऊ जिला प्रशासन पर सख्ती करने का अनुरोध करने के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक एक बार फिर कोरोना से लड़ाई में फ्रंट पर हैं।

लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र से विधायक ब्रजेश पाठक ने एक करोड़ रुपया डीएम लखनऊ को निर्गत कर अपनी विधानसभा क्षेत्र के सभी नागरिकों का आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के साथ अन्य सुविधा देने को कहा है।



प्रदेश सरकार में विधायी, न्याय व ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री ब्रजेश पाठक एक बार फिर जनहित में आगे आये हैं। पाठक ने जिलाधिकारी लखनऊ को पत्र लिखकर अपनी विधायक निधि से तत्काल एक करोड़ रुपया निर्गत करने को कहा है। इस धनराशि ने लखनऊ मध्य विधानसभा के सभी वार्डों में लोगों का कोरोना का आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के केंद्र बनाने को कहा है। इसके साथ ही मंत्री ने कहा है कि जिलाधिकारी ऑक्सीमीटर तथा मध्य क्षेत्र के अस्पतालों में ऑक्सीजन आदि की व्यवस्था करें। पाठक ने अपनी विधायक निधि से लखनऊ मध्य क्षेत्र के लोगों की कोरोना की निशुल्क जांच कराने को कहा है।

इससे पहले ब्रजेश पाठक ने कोरोना वायरस संक्रमण के बेहद खतरनाक रूप लेने के बाद भी लखनऊ जिला प्रशासन के अफसरों की सुस्ती से बेहद आहत होकर अपर मुख्य सचिव तथा प्रमुख सचिव स्वास्थ को पत्र लिखकर राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान भी सुविधा पाने से वंचित लोगों की चिंता करने का अनुरोध किया था।

योगी आदित्यनाथ सरकार में न्याय, विधायी एवं ग्रामीण अभियन्त्रण सेवा मंत्री ब्रजेश पाठक लखनऊ की लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उनका स्वास्थ्य महकमे के जिम्मेदारों को लिखा गया अति गोपनीय पत्र वॉयरल हो गया था।

Updated : 15 April 2021 7:53 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top