Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > बसपा से निष्काषित विधायकों ने सपा प्रमुख से की मुलाकात, बढ़ी अटकलें

बसपा से निष्काषित विधायकों ने सपा प्रमुख से की मुलाकात, बढ़ी अटकलें

बसपा से निष्काषित विधायकों ने सपा प्रमुख से की मुलाकात, बढ़ी अटकलें
X

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी से निष्काषित विधायकों ने आज मंगलवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात की। सपा प्रमुख से मुलाकात के बाद सभी विधायकों ने नई पार्टी बनाने की बात करते हुए अंदर हुई बातों को जाहिर नहीं होने दिया।

बसपा से निष्कासित विधायकों की ओर से असलम राइनी ने कहा कि बदले हुए परिदृश्य में सभी विधायकों की यही राय है कि नई पार्टी बनाकर आगे की राजनीतिक शुरुआत की जाए उन्होंने कहा की लालजी वर्मा इस पार्टी के मुखिया होंगे। वे ह ही पार्टी का नाम तय करेंगे। सभी 11 विधायक एक साथ है, एक और विधायक के साथ आने पर नई पार्टी का गठन करेंगे।बसपा से निष्कासित दूसरे विधायक मुजतबा सिद्दीकी ने कहा कि अखिलेश यादव से औपचारिक मुलाकात हुई है। किसी तरह के टिकट पर इस दौरान कोई बात नहीं हुई और नई पार्टी बनाने को लेकर सभी निष्कासित विधायकों में आपसी तालमेल बैठाया जा रहा है।

वहीँ दूसरी ओऱ बसपा विधायकों के सपा में शामिल होने की अटकलें भी चल रहीं है। लेकिन दल- बदल कानून इस राह में रोड़ा बना हुआ है। जिसके कारण ये विधायक सपा में शामिल नहीं हो सकते। इसके लिए पहले विधायकी छोड़कर दोबारा चुनाव लड़ना होगा।

Updated : 2021-10-12T15:58:22+05:30
Tags:    

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Share it
Top