Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > पंचायत चुनाव में बसपा प्रत्याशियों का परिणाम उत्साहवर्धक: मायावती

पंचायत चुनाव में बसपा प्रत्याशियों का परिणाम उत्साहवर्धक: मायावती

मायावती ने कहा है कि पंचायत चुनाव में सत्ता और सरकारी मशीनरी का भारी दुरुपयोग हुआ है। उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियों द्वारा अपार धन बल की अनुचित इस्तेमाल करने के बावजूद बहुजन समाज पार्टी ने पूरे प्रदेश में जो रिजल्ट प्रदर्शित किया है, वह अति उत्साहवर्धक है।

पंचायत चुनाव में बसपा प्रत्याशियों का परिणाम उत्साहवर्धक: मायावती
X

लखनऊ: बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने वाले बसपा समर्थित उम्मीदवारों को जीत की बधाई दी है।

मायावती ने कहा है कि पंचायत चुनाव में सत्ता और सरकारी मशीनरी का भारी दुरुपयोग हुआ है। उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियों द्वारा अपार धन बल की अनुचित इस्तेमाल करने के बावजूद बहुजन समाज पार्टी ने पूरे प्रदेश में जो रिजल्ट प्रदर्शित किया है, वह अति उत्साहवर्धक है। यह आगामी विधानसभा चुनावों के लिए लोगों में नई ऊर्जा, जोश भरने एवं हौसले बुलंद करने वाला है।

मायावती ने कहा कि बसपा का यूपी के कुछ बड़े जिलों को छोड़कर अधिकांश जिलों में अच्छा प्रदर्शन रहा है। खासकर आगरा, मथुरा, मेरठ, बुलंदाशहर, गाजियाबाद, सहारनपुर, मुरादाबाद, हापुड़, शाहजहांपुर, कानपुर देहात, जालौन, बांदा, चित्रकूट, लखीमपुर खीरी, हरदोई, सुल्तानपुर, बलरामपुर, संतकबीरनगर, महाराजगंज, आजमगढ़, मऊ, प्रयागराज, भदोही, मिर्जापुर, चंदौली आदि जिले में बीएसपी का काफी बेहतरीन रिजल्ट आया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी के लोगों ने कोरोना नियमों का पालन करते हुए जिस प्रकार जबरदस्त मेहनत करके अपना-अपना रिजल्ट दिखाया है, वह सराहनीय है। अगर चुनाव में सब कुछ स्वतंत्र और निष्पक्ष ढंग से होता तो बीएसपी के कई उम्मीदवार एक सीट पर खड़े नहीं होते तो निश्चित ही बीएसपी का प्रदर्शन और भी बेहतर हो सकता था।

Updated : 6 May 2021 10:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top