Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > बसपा ने घोषित किए 53 उम्मीदवार, अब तक 219 सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी

बसपा ने घोषित किए 53 उम्मीदवार, अब तक 219 सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी

बसपा ने घोषित किए 53 उम्मीदवार, अब तक 219 सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने शुक्रवार को 53 उम्मीदवारों की सूची जारी की। इसी के साथ बसपा ने अब तक 219 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं।

बसपा ने पीलीभीत के बीसलपुर से अनीश खान, लखीमपुर खीरी के पलिया से डॉ. जाकिर हुसैन, निघासन से मनमोहन मौर्य, गोला गोकरणनाथ से शिखा वर्मा, श्रीनगर से मीरा बानो, धरहरा से आनंद मोहन त्रिवेदी, लखीमपुर से मोहन बाजपेई, कस्ता से सरिता वर्मा, मोहम्मदी से शकील अहमद सिद्दीकी, सीतापुर जिले के महोली से डॉ.राजेंद्र प्रसाद वर्मा, सीतापुर से खुर्शीद अंसारी, हरगांव से रानू चौधरी, लहरपुर से मोहम्मद जुनैद अंसारी, बिसवां से हाशिम अली, महमूदाबाद से मिशम अम्मार रिजवी, मिश्रिख से श्याम किशोर को उम्मीदवार बनाया है।

हरदोई जिले के सवायजपुर से राहुल तिवारी, शाहाबाद से अहिबरन सिंह लोधी, गोपामऊ से सर्वेश कुमार, साण्डी से कमल वर्मा, बिलग्राम मल्लावां से कृष्ण कुमार सिंह, बालामऊ से तिलक चंद्र राव, संडीला से अब्दुल मन्नान, उन्नाव जिले के बांगरमऊ से रामकिशोर पाल, सफीपुर से राजेंद्र गौतम, मोहान से विनय चौधरी, उन्नाव से देवेंद्र सिंह, भगवंतनगर से प्रेमसिंह चंदेल, पुरवा से विनोद कुमार त्रिपाठी, लखनऊ जिले के मलीहाबाद से जगदीश रावत, बख्शी का तालाब क्षेत्र से सलाउद्दीन सिद्दीकी, सरोजिनी नगर से मोहम्मद जलीस खान, लखनऊ पश्चिम से कायम रजा खान, लखनऊ उत्तर से मोहम्मद सरवर मलिक, लखनऊ पूर्वी से आशीष कुमार सिन्हा, लखनऊ मध्य से आशीष चंद्र श्रीवास्तव, लखनऊ कैंट से अनिल पांडे, मोहनलालगंज से देवेंद्र कुमार सरोज को चुनाव मैदान में उतारा गया है।

रायबरेली जिले के बछरावां से लाजवंती कुरील, हरचंदपुर से शेरबहादुर सिंह लोधी, रायबरेली से मोहम्मद अशरफ, सरेनी से ठाकुर प्रसाद यादव, ऊंचाहार से अंजली मौर्या, बांदा जिले के तिंदवारी से जयराम सिंह, बबेरू से रामसेवक शुक्ला, नरैनी से गयाचरण दिनकर, बांदा से धीरज प्रकाश राजपूत, फतेहपुर जिले के जहानाबाद से आदित्य पांडे, बिंदकी से सुशील कुमार पटेल, फतेहपुर से अयूब अहमद, आयाह शाह से चंदन सिंह उर्फ चंद्रसेन पाल, हुसैनगंज से फरीद अहमद, खागा से दशरथ लाल सरोज को उम्मीदवार बनाया गया है।

Updated : 28 Jan 2022 9:20 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top