Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > भोजपुरी स्टार अखिलेश यादव पर भड़के, कहा- "आप मान ले लिए, सम्मान ले लिए, यादवों का..."

भोजपुरी स्टार अखिलेश यादव पर भड़के, कहा- "आप मान ले लिए, सम्मान ले लिए, यादवों का..."

भोजपुरी स्टार अखिलेश यादव पर भड़के, कहा- आप मान ले लिए, सम्मान ले लिए, यादवों का...
X

लखनऊ। अखिलेश यादव के एक रंग (भगवा) वाले बयान पर विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के साथ ही भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी हमला बोला है। उन्होंने एक वीडियो जारी करके अखिलेश यादव को कहा है यह तो जगजाहिर है कि आप भगवा से नफरत करते हैं। उन्होंने कहा है कि सपा अध्यक्ष ने ऐसे वक्त पर यह कह कर के प्रदेश की जनता को आगाह कर दिया है कि भगवा से इतना बड़ा बैर रखने वाले के हाथों में अगर उत्तर प्रदेश की चाबी जाती है तो क्या हालात होंगे।

निरहुआ ने जारी वीडियो में कहा अखिलेश यादव जी यह जो एक रंग की आपकी और आपके पार्टी की नफरत है, वह जगजाहिर है। उसमें कुछ कहने की बात नहीं है। मैं तो सिर्फ आपको इतना कहना चाहता हूं कि मान ले लिए, सम्मान ले लिए, आप तो यादवों का स्वाभिमान ले लिए। क्योंकि भगवान कृष्ण भी उस दिन खून के आंसू रोए होंगे जिस दिन यही तुष्टीकरण की राजनीति करने के लिए आप लोगों ने अयोध्या में राम भक्तों की जान ले ली थी।

जिन्ना की विचारधारा -

निरहुआ कहते हैं यह ठीक है कि आप अपनी विचारधारा ऐसे ही समय-समय पर बताते रहिए। ताकि धीरे-धीरे उन लोगों की भी आंख खुले जो लोग आज भी भ्रम में हैं। उन्हें पता चलता रहे कि आप जिन्ना की विचारधारा वाले आदमी हैं। अगर आपको मौका मिला तो इस देश का प्रदेश का क्या करेंगे? यह सबको पता होना चाहिए। मुझे तो पता है।

ये है मामला -

मालूम हो कि समाजवादी पार्टी के मुखिया व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस समय विजय रथ यात्रा निकाल रहे हैं। अपनी इसी विजय रथ यात्रा के दौरान उन्होंने बुधवार को पूर्वांचल में समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि एक रंग वाले प्रदेश का विकास नहीं कर सकते हैं। लोग उनके इस एक रंग वाले बयान को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जोड़कर देख रहे हैं। लिहाजा भारतीय जनता पार्टी ने भी अखिलेश यादव पर पलटवार किया।


Updated : 18 Nov 2021 1:45 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top